Vivo Y93  : स्पेसिफिकेशन लीक, फीचर दमदार, धाँसू और एकदम ठीक, इस दिन होगा महाआगाज
Vivo Y93 : स्पेसिफिकेशन लीक, फीचर दमदार, धाँसू और एकदम ठीक, इस दिन होगा महाआगाज
Share:

चीन की शानदार मोबाइल कंपनी शाओमी ने इस साल सितंबर में अपने रेडमी 6 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन Redmi 6, Redmi 6A, Redmi 6 pro को बाजार में उतारा था. कंपनी ने इन फोन्स को बजट सेगमेंट में पेश किया है. वहीं अब ख़बरें मिल रही है कि इस सेगमेंट में ही चीन की एक और मोबाइल कंपनी अपना स्मार्टफोन पेश करेंगी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो जल्द ही एक स्मार्टफोन पेश करेंगी. इसका नाम Vivo Y93 बताया जा रहा है. Vivo Y93 की स्पेसिफिकेशन का हल ही में खुलासा हुआ है, जिससे इसकी लॉन्चिंग को लेकर ख़बरें और भी तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन के ख़ास फीचर्स का खुलासा हुआ है.

इसकी कीमत की जानकारी भी मिल गई है. बताया जा रहा है कि कंपनी इसे लगभग 16900 में पेश कर सकती है और यह स्मार्टफोन 15 नवम्बर को चीन में लॉन्च किया जा सकता है. यह फोन ज़िक्सिया रेड और स्टाररी नाइट ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा.Y93 में नया स्नैपड्रैगन 439 मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म होगा. साथ ही ख़बरें मिल रही है कि इसमें 720 x 1520 पिक्सल रेसोलुशन के साथ 6.2-इंच एचडी + वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले देखने को मिलेंगी. इसमें 3,935mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है. कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 13 + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा.

शाओमी के इस फ़ोन पर महाछूट, बस एक बार करना होगा 3800 रु का भुगतान

इतना दमदार होने वाला है OPPO का यह फ़ोन, देखते ही उड़ जाएंगे आपके तोते

अमेरिका ने विकसित की नई टेक्नोलॉजी, बिना ड्राइवर चलेगी कार लाल बत्ती से मिलेगा छुटकारा

XIAOMI की राह पर चलेंगी OPPO , उठाने जा रही है बड़ा कदम, जमकर मिल रही वाहवाही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -