शाओमी के इस फ़ोन पर महाछूट, बस एक बार करना होगा 3800 रु का भुगतान
शाओमी के इस फ़ोन पर महाछूट, बस एक बार करना होगा 3800 रु का भुगतान
Share:

शाओमी ने इस साल सितंबर में अपने रेडमी 6 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन Redmi 6, Redmi 6A, Redmi 6 pro को बाजार में उतारा था. कंपनी ने इन फोन्स को बजट सेगमेंट में पेश किया है. जहां जानकारी के लिए आपको बतया दे कि इनमें कम कीमत में खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन शामिल हैं. इन्ही में से कंपनी Redmi 6A की आज यानी 31 अक्टूबर को बिक्री कर रही है. आपको बता दें कि यह सेल mi.com पर 12 बजे से शुरू हो चुकी है. Xiaomi इस फोन पर ऑफर भी दे रही है. 

भारतीय ग्राहक के लिए यह फ़ोन 5,999 रुपये में उपलब्ध है. इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है. जिसमें इसके 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है, जबकि इसके दूसरे वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये तय की है. बता दें कि अगर आप इसे खरीदते हैं तो जियो की तरफ से 2,200 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक और 4.5TB का डेटा भी आपको दिया जाएगा.

इस फ़ोन में 5.45 इंच का एचडी+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले है. वहीं फोन में 2 जीबी की रैम भी मौजूद है. यह ड्यूल वीओएलटीई, ड्यूल स्टैंडबाय हैंडसेट मीयूआई 9.6 के पर चलेगा जो एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर काम करने में सक्षम है. इसके कैमरे पर नजर डालें तो Redmi 6A में 13 मेगापिक्सल का रियर सेंसर देखने को मिलेगा. जबकि सेल्फी की शौकीनों के लिए इसमें फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है. फोन में 3000 एमएएच की बैटरी है. 

 

यह भी पढ़ें...

इतना दमदार होने वाला है OPPO का यह फ़ोन, देखते ही उड़ जाएंगे आपके तोते

छोड़िए लाखों-हजारों के दाम, जब बिलकुल फ्री में मिल रहा IPhone तो...

Samsung J7 Pro : पहले बम्पर छूट और अब भारतीयों को मिलेंगी यह ख़ास सुविधा

14000 रु का फ़ोन 2400 रु से भी कम में..., यकीन नहीं तो अभी पढ़ें खबर

Moto Z2 Play अपनी असली कीमत से कम में उपलब्ध, खरीदने के लिए मची खलबली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -