युवराज सिंह की लिस्ट में विराट हैं नंबर वन कंजूस
युवराज सिंह की लिस्ट में विराट हैं नंबर वन कंजूस
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट के नाम यूँ तो कई रिकॉर्ड दर्ज है लेकिन युवराज की लिस्ट में उन्होंने कंजूसी का रिकॉर्ड बनाया है. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर उनके सबसे अच्छे दोस्त युवराज सिंह ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुन कर सब सन्न रह जायेगे. जी हाँ ये सच है की भारतीय टीम के आलराउंडर युवराज सिंह ने भारतीय टेस्ट टीम के केप्टिन और अपने अजीज़ दोस्त विराट को महाकंजूस बताया है.

इतना ही नहीं भारतीय टीम के पूर्व तेज़ गेंदबाज जवागल श्रीनाथ भी युवराज की कंजूसों की सूची में शामिल हैं.
यह खुलासा युवराज सिंह ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया. उन्होंने कहा की जब भी कही हम बहार जाते हैं तो विराट के बिल के पैसे भी उन्हें ही चुकाने पड़ते हैं. विराट को कई बार कहने पर भी विराट पेमेंट नहीं करता.

युवराज के अनुसार - "विराट बहुत बड़ा कंजूस है। उसके साथ बाहर जाओ तो हमेशा मैं पैसे भरता हूं। उसको बिल भरने के लिए फोर्स करना पड़ता है।" आशीष नेहरा पर भी टिप्पणी करते हुए युवराज बोले - "वैसे तो आशीष बहुत सीधे है, लेकिन कई बार वो भी बहुत कंजूसी दिखाता है और जब उसे पैसे भरने के लिए बोलता हूँ तो वो कहता है कि समझा कर बीवी है बच्चा है मैं ज्यादा पैसे नहीं खर्च सकता।"

जवागल श्रीनाथ के बारे में युवराज का कहना है कि "जवागल श्रीनाथ जी भी इस मामले में बहुत कंजूस हैं, उन्होंने हमारे साथ तकरीबन 15 साल क्रिकेट खेला है लेकिन जब एक बार हम होटल में पार्टी करने गए तो उन्होंने केवल दाल-चावल खिलाए और हमने उस पार्टी की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी."

टेस्ट सीरिज के लिये दिया कोहली को आराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -