नहीं हुआ विराट और अनुष्का का ब्रेकअप, कल ही साथ में किया...?
नहीं हुआ विराट और अनुष्का का ब्रेकअप, कल ही साथ में किया...?
Share:

इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार बैट्समैन विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है. जी हां दोनों के रिश्तों के ब्रेकअप की खबरों के बिच इन कपल को एक बार फिर साथ में देखा गया है. कोहली और अनुष्का शर्मा बुधवार की रात मुंबई में साथ दिखे. दोनों बांद्रा के एक होटल-पब में डिनर के लिए पहुंचे.

सूत्रों के हवाले से, दोनों के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं. बता दें कि वर्ल्ड टी-20 में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी की बदौलत मैंन ऑफ़ द मैच बने विराट को बधाई देने के लिए अनुष्का ने फ़ोन करके बधाई दी थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का को लेकर चल रहे मेसेज पर कोहली ने नाराजगी जाहिर करते हुए ऐसा करने वालो को लताड़ लगाई थी.

बता दे की बिच में मीडिया में ख़बरें आई थी की अनुष्का शर्मा विराट के साथ पैचअप नहीं करना चाहती है क्योकि उन्हें डर है की विराट कही उनका दिल नहीं तोड़ दे. इससे पहले ख़बरें थी की विराट और अनुष्का के बिच ब्रेकअप नहीं हुआ है, व्यस्तता के कारण दोनों एक दूसरे से दूर है. अनुष्का उनकी आने वाली फिल्म सुल्तान की शूटिंग के कारण व्यस्त थी वही विराट वर्ल्ड टी-20 को लेकर व्यस्त थे. अब खबर है की यह पॉपुलर कपल एक बार फिर साथ में दिखा. इस खबर से एक बार फिर इनके फैन्स को खुश होने का मौका मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -