विराट ने जिम के लिए किया 90 करोड़ का निवेश

Apr 22 2015 09:51 AM
विराट ने जिम के लिए किया 90 करोड़ का निवेश
टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अन्य खिलाडि़यों की ही तरह अपने आने वाले जीवन के लिए अभी से ही कुछ योजनाऐं तैयार कर ली हैं। इस दौरान यह बात सामने आई कि विराट ने लगभग 90 करोड़ रूपए जिम कारोबार में निवेश करने की तैयारी में हैं। यह निवेश करीब 90 करोड़ रूपए तक बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार विराट अपने बिज़नेस पार्टनर सत्या सिन्हा के साथ मिलकर इस तरह की योजना को अंजाम देने में लगे हैं। इसके लिए कंपनी बनाकर लगभग 190 करोड़ का निवेश किया जाएगा। जिम का यह कारोबावर 75 शहरों में खोला जाएगा। इस तरह के अपने फिटनेस सेंटर को वे 25 अप्रैल से प्रारंभ करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार इंडियन सुपर लीग फुटबाॅल टूर्नामेंट के लिए भी विराट पहले से ही कुछ शेयर पर्चेस कर चुके हैं।

इस टूर्नामेंट की टीम के लिए विराट लगभगम 100 करोड़ रूपए का निवेश कर चुके हैं। यही नहीं विराट की ही तरह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी जिम और फिटनेस सेंटर में निवेश कर चुके हैं। दरअसल धोनी अपने बिजनेस साथ के साथ मिलकर अरूण पांडे के साथ मिलकर स्पोटसफिट नाम से देश के विभिन्न शहरों में जिम खोल चुके हैं।

धोनी की योजना इस जिम को लगभग 300 शहरों में ले जाने की है। यही नहीं धोनी ने सुपरस्टार नागार्जुन के साथ मिलकर बाईक रेसिंग टीम भी खरीदी है। फिटनेस सेंटर की दौड़ में ज़हीर खान भी शामिल हो गए हैं उन्होंने मुंबई में प्रो - स्पोर्टस नामक फिटनेस ट्रेनिंग सेंटर खोला है।
?