देवी-देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट पर छपरा में हिंसा
देवी-देवताओं की आपत्तिजनक पोस्ट पर छपरा में हिंसा
Share:

 पटना। बिहार के छपरा जिले में हिंसा भड़क गई है। दरअसल ये हिंसा सोशल मीडिया पर देवी-देवताओं के आपत्तिजनक तस्वीरों व वीडियो को पोस्ट करने के मामले में छिड़ा है। फोटो और वीडियो के वायरल होने के बाद से गुस्साए लोगों ने शनिवार को साहेबगंज और सहजा मठिया स्थित धार्मिक स्थलों में पेट्रोल बम से हमला कर दिया।

पथराव व पेट्रोल बम से हुए हमले में छपरा के एसपी का अंगरक्षक गंभीर रुप से घायल हो गया। खराब माहौल को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवा को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। शनिवार को छपरा के शीतलपुर, सोनपुर, मशरख, गरखा, मकेर पानापुर, परसा में लोग सड़क पर विरोध करने के लिए उतर आए।

सख्ती बरतते हुए पुलिस ने भी भीड़ पर आंसू गैस के गोले छोड़ दिए। उग्र भीड़ ने राजद के जिला अध्यक्ष की दुकान भी लूट ली। गहनों की एक दुकान पर भी पेट्रोल बम से हमला किया गया। आरोपी मकेर में रहता है। भीड़ ने उसके घर पर भी हमला बोल दिया। सूचना मिलते ही डीएम व एसपी मौके पर पहुंचे।

एसपी वहां जब माहौल को शांत करने की कोशिश कर रहे थे, तो उनकी बातों से लोग और भड़क गए। डीएम दीपक आनंद ने कहा कि यह साइबर क्राइम का मामला है। इसकी जांच के लिए तीन टीमें गठित कर दी गई हैं। 24 घंटे के अंदर दोषियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -