मछुआरों पर पैनी नजर, आतंकी बन मचा सकते है तबाही
मछुआरों पर पैनी नजर, आतंकी बन मचा सकते है तबाही
Share:

नई दिल्ली : सर्जिकल स्ट्राइक में मुँह की खाने के बाद भी पाकिस्तानी आतंकी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में है और इसके लिये आतंकियों द्वारा नये-नये तरीके इजाद किये जा रहे है। खुफिया विभाग ने जानकारी दी है कि पाकिस्तान के आतंकी मछुआरे बनकर भारत में घुसपैठ कर सकते है। इस जानकारी के बाद समुद्री सीमाओं में मछुआरों पर पैनी नजर रखना शुरू कर दी गई है।

खुफिया विभाग ने अलर्ट किया है कि आतंकी समुद्र के माध्यम से भारत में आकर कहीं भी तबाही मचा सकते है। गौरतलब है कि बीते दिनों ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा के अंदर दाखिल होकर 50 से अधिक आंतकियों को ढेर कर दिया था। सेना की इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तान और वहां पनपने वाले आतंकी संगठन बौखला गये है।

बताया गया है कि सेना की कार्रवाई के बाद सीमा पार के आतंकी किसी भी रूप से भारत में प्रवेश कर तबाही मचाने की फिराक में है और वे इसके लिये मछुआरे भी बन सकते है। जासूसी कर सकते है सुरक्षा एजेंसियों ने पुलिस को अलर्ट किया है कि पाकिस्तान के मछुआरे अपने यहां के आतंकियों के लिये जासूसी कर सकते है। फिलहाल इस सूचना के बाद सुरक्षा बल और पुलिस ने मछुआरों पर निगाह रखना शुरू कर दी है तो वहीं समुद्री सीमाओं की सुरक्षा व्यवस्था को भी चैकस कर दिया गया है।

पाकिस्तान के कब्जे में आये भारतीय मछुआरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -