बिहार दिवस समारोह में मुख्य अतिथि होंगे वैंकेया नायडू
बिहार दिवस समारोह में मुख्य अतिथि होंगे वैंकेया नायडू
Share:

पटना : उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू बिहार के पटना पहुंच रहे है जहा वे  22 मार्च को बिहार दिवस समारोह में भाग लेंगे.  उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू बिहार दिवस पर् आयोजित कार्यक्रम का उदघाटन भी करेंगे. सूत्रों के अनुसार वैंकेया नायडू को पटना एयरपोर्ट पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा. उप राष्ट्रपति के आगमन को लेकर पटना के डीएम कुमार रवि लगातार अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. वो आज पदाधिकारियों के साथ कार्यक्रम की तैयारी का जायज़ा लेंगे साथ ही 4 बजे गांधी मैदान में ब्रीफिंग भी करेंगे.

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के आगमन की तैयारी को लेकर आज शाम 3.30 बजे पटना एयरपोर्ट से गांधी मैदान तक मॉक ड्रील भी किया जायेगा. ये मॉक ड्रील उपराष्ट्रपति के कारकेड का होगा. कल होने वाले कार्यक्रम को लेकर पटना में सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. पटना में जगह-जगह सड़कों की बैरकेटिंग की गई है.

बिहार दिवस को लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी है और सरकार की तरफ से इसे भव्य बनाए जाने के हर संभव कोशिश की गई है. समारोह के उद्घाटन के दौरान उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू  के अलावा बिहार सरकार के तमाम आला अधिकारी मौजूद रहेंगे. समारोह की रंगारंग शुरुआत में बिहार की कला और संस्कृति की झलक देखने को मिलेगी. 

बिहार के शिक्षकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जताई

पूर्व मंत्री सरकारी बंगले 15 दिन में खाली करें - पटना हाई कोर्ट

शरद यादव मामले में दिल्ली हाई कोर्ट की दो टूक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -