जितनी छोटी होगी ड्रेस उतना ही ज्यादा देना होगा टैक्स

जितनी छोटी होगी ड्रेस उतना ही ज्यादा देना होगा टैक्स

छोटे छोटे कपडे पहनना जैसे आम बात हो गई है. हालाँकि कई लोगों को ये पसंद नहीं आता पर आज की लड़कियाँ छोटे कपडे पहनाने में ज्यादा सहज महसूस करती हैं. लेकिन ऐसा हर जगह नहीं होता बल्कि इसके लिए आपको सजा भी मिल सकती है. जी  हाँ, एक जगह ऐसी भी है जहाँ पर अगर आप ज्यादा छोटे कपड़े पहने हैं तो जुरमाना देना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, इटली में कई बार दुल्हनें छोटे कपड़े पहनकर शादी करती हैं और उन महिलाओं को ये खबर निराश कर रही है. खबर ये है कि जो महिलाएं छोटे कपडे पहनकर शादी करती हैं तो उन्हें सभ्यता कर यानी ‘डिसेंसी टैक्स’ ज्यादा देना होगा. एक इतालवी पादरी ने इसकी सिफारिश की है और कहा है कि जो भी महिला छोटे कपड़े पहनकर शादी करती हैं उसे इसके लिए अधिक कर देना होगा. इसके अलावा वेनिस के पास ओरिगो के फादर क्रिस्टियानो बॉबो ने कहा कि ऐसा रिकाज होना चाहिए कि चर्च में महिला जितने छटवे कपड़े पहनकर शादी करेगी उसे उसे उतने ही कर भुगतान करना होगा.

आगे उन्होंने कहा कि ये सब दुल्हन की पोषक पर सभ्यता के अनुसार कल लगाने की व्यवस्था कर सकते हैं. क्योंकि कई महिला अपने आप को असभ्य और अश्लील रूप में पेश करती हैं. उनके लिए ये कर सही है. इतना ही नहीं मीडिया ने उनकी इस बात को गलत ले लिया लेकिन वो कहते हैं कि चर्च में शादी के लिए आने वाली युवतियों और महिलाओं के ऐसे मौके पर असभ्य गाउन पहने के बारे में पादरियों को लिखा है. उनका कहना है दुल्हनों को छोटे कपड़े पहनने की बजाय एक सभ्य पोशाक पहननी चाहिए.

यह भी पढ़ें..

ऑफिस में ब्रा नहीं पहनने पर बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

इस कैफ़े में चाय-कॉफी के साथ परोसे जाते हैं सांप और अजगर

यहां के जंगल में जाने से ही दूर हो जाती हैं बीमारियां

 

?