इस कैफ़े में चाय-कॉफी के साथ परोसे जाते हैं सांप और अजगर

इस कैफ़े में चाय-कॉफी के साथ परोसे जाते हैं सांप और अजगर

आज के समय में तो दुनिया में तरह-तरह के कैफ़े खुल रहे हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कैफ़े के बारे में बता रहे हैं जहां चाय या कॉफी के साथ फ्री में स्नेक्स सर्व किये जाते हैं. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसा होटल है जहां फ्री में स्नेक्स प्रोवाइड होते हैं तो हम आपको बता दें ये स्नेक्स खाने के नहीं बल्कि असली के होते हैं. जी हां... यानी इस कैफ़े में आपके मन पसंद खाने के साथ आपको अजगर और सांप जैसे जानवर आपकी टेबल पर मिलेंगे.

सुनकर भले ही आपके भी होश उड़ गए हो लेकिन ये सच है. ये कैफ़े कंबोडिया की राजधानी नोम पेन्ह में जहां बैठकर आपको चिड़ियाघर की तरह महसूस होगा, यहाँ अगजर और सांप के साथ-साथ आपको कई तरह के कीड़े, मछली, चिड़ियाएं भी अपने आस-पास मिलेंगे. इस कैफ़े में आपको हर जगह पर सांप भी नजर आ जाएगा. हैरानी वाली बात तो ये है कि कई बार ये सांप लोगों के कंधों पर रेंगने लग जाते हैं. इतना ही नहीं आप बैठकर कुछ खा रहे हो और आपके ऊपर अचानक ही अजगर भी कूद पड़ता है.

इस कैफ़े के मालिक का नाम ची रैटी है. उन्होंने अपने इस अनोखे कैफ़े के बारे में बताया कि शुरुआत में तो अक्सर ही कैफ़े में लोग टेबल पर अजगर देखकर डर जाते थे लेकिन धीरे-धीरे अब सब लोग सहज होते जा रहे हैं. यहाँ जो भी लोग आते हैं वो चाय की चुस्की के साथ अजगर के साथ सेल्फी भी लेते हैं. इस कैफ़े में सांप और अजगर रखने का मकसद लोगों के मन से इन जानवरों का डर निकालना था.

यहां के जंगल में जाने से ही दूर हो जाती हैं बीमारियां

ऑफिस में ब्रा नहीं पहनने पर बॉस ने दिखाया बाहर का रास्ता

इस आदमी के शरीर में हैं इतने छेद जिसे शायद आप भी नहीं गिन पाएंगे

?