VIDEO: नर्स ने बच्चे के साथ किया करतब तो बिग बी ने दिया ये जवाब
VIDEO: नर्स ने बच्चे के साथ किया करतब तो बिग बी ने दिया ये जवाब
Share:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों चर्चा में बने हुए है. बता दे कि, सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो आते हैं और आते ही जमकर वायरल होने लगते है. लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे एक महिला नर्स छोटे बच्चे को कसरत कराते हुए दिख रही हैं. नर्स बच्चे के हाथ पैर पकड़कर हवा में करतब करती हुई दिख रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बता दे कि, जफर शेख नाम के एक शख्स ने ये वीडियो अपलोड करते हुए अमिताभ बच्चन को भी टैग किया. यही नहीं बल्कि, जफर ने बिग बी को टैग करते हुए लिखा कि, "ये वीडियो को देखकर समझ में आ जाता है कि चीन वाले हमेशा ओलंपिक और दूसरे खेलों में इतने मेडल कैसे जीत जाते हैं. इनकी तो पैदा होने के बाद से ही ट्रेनिग मिल जाती है."

 

अब आप ये सोच रहे होंगे कि इसमें ख़ास बात क्या है. तो हम आपको बता दे कि, जफर के इस ट्वीट पर बिग बी ने भी जवाब दिया. बिग बी ने लिखा, "चलो हो गया." इसके बाद बिग बी के इस ट्वीट पर भी कई लोगों ने कमेंट किया. बता दे कि, अमिताभ बहुत ही जल्द फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दुस्तान' में नजर आने वाले है. खबरों की माने तो बिग बी ने इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग भी पूरी कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता आमिर खान भी मुख्य भूमिका में होंगे, इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी है.

ये भी पढ़े

तैमूर और इनाया को साथ छोड़ने से डरते हैं सैफ और सोहा

राधिका ने शेयर की ऐसी तस्वीर जिसे देखकर हो जायेंगे हैरान

आर माधवन की 'ब्रीथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -