उत्तराखंड में भगवा होली...
उत्तराखंड में भगवा होली...
Share:

उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों के रुझान आ गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी  के मुताबिक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी अपनी चुनावी क्षेत्र हरिद्वार ग्रामीण सीट यतीश्वरानंद से 12 हजार वोटों से हार गए है. उत्तराखण्ड में बीजेपी व कांग्रेस के बीच में विधानसभा चुनाव 2017 की जबरदस्त टक्कर थी जिसमे अब बीजेपी स्पष्ट बहुमत की और है. उत्तराखण्ड में कांग्रेस की लहर को ठंडी कर अब मोदी लहर की ही गूंज है. बता दे की उत्तराखण्ड में कांग्रेस व बीजेपी दोनों के ही बीच में कांटे की टक्कर थी.

चुनावो के इन रुझानों में हमे कांग्रेस का पूरा ही सूपड़ा साफ नजर आ रहा है. चुनावो के इन रुझानों में हमे कांग्रेस का पूरा ही सूपड़ा साफ नजर आ रहा है. देखा जाए तो अबकी बार फिर से उत्तराखण्ड में बीजेपी व कांग्रेस के बीच में विधानसभा चुनाव 2017 की जबरदस्त टक्कर देखने को हमे मिलने वाली है.

अभी हाल ही उत्तराखण्ड में एग्जिट पोल के भी परिणाम देखने को मिले है जिसमे भी बीजेपी की जीत दोहराई जा रही है. आपको बता दे की उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2017 के लिए किए गए ज्यादातर एग्जिट पोल्स में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता नजर आ रहा है. उत्तराखंड के रुझानों में शुरुआत से ही BJP आगे चल रही थी. तथा बीजेपी की बढ़त से  भाजपा कार्यालय में भी कार्यकर्ताओ के चेहरे खिले खिले नजर आ रहे है. गौरतलब है की उत्तराखण्ड में अबकी बार 53% मतदान हुआ था.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -