प्लेन में किया Kiki चैलेंज और लोगों ने कह दी ऐसी बातें

प्लेन में किया Kiki चैलेंज और लोगों ने कह दी ऐसी बातें

दुनियाभर में अब किकी चैलेंज चल रहा है और लोग इसे करने से बाज़ भी नहीं आ रहे हैं. इस किकी चैलेंज के चलते लोग कुछ ऐसे काम कर रहे हैं जिससे उन्हें सजा भी दी जा रही है. हाला ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें कुछ युवकों को स्टेशन की सफाई करनी पड़ गई. इसके बाद एक और किकी चैलेंज सामने आया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

भारतीय सेना की रक्षा कर रहा देवी माँ का ये मंदिर, हर बम हो जाता है फुस्स

दरअसल, पाकिस्तान की इंटरनेशनल एयरलाइंस कई बार अपने कामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है और इस बार वो किसी चैलेंज को लेकर चर्चा में है. आपको बता दें, इस कंपनी ने किकी चैलेंज को आधार बनाते हुए अपना एक प्रमोश्नल वीडियो बनाया है और उसे वायरल कर दिया जिससे उन्हें लग रहा था कि इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा. लेकिन पाकिस्तान के साथ वही होता है जो भारत के लोग चाहते हैं. इस चैलेंज पर कंपनी वालों पर लोग सुरक्षा नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा रहे हैं. 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं जिसमें पोलैंड की एक महिला नजर आ रही है जिसका नाम ईवा जुबेक है. ईवा ने अपने हाथ में पाकिस्तान का झंडा बाँधा हुआ है और प्लेन के अंदर ही 'इन माय फीलिंग्स' गाने पर डांस कर रही है. इस वीडियो के साथ लिखा गया है 'इवा जुबेक दुनियाभर की यात्रा कर रही हैं, लेकिन अब उनका दिल पाकिस्तान में बस गया है. वह पाकिस्तानी एयरलाइंस पीआईए को एक्सप्लोर कर रही हैं. वह स्वंतत्रता दिवस का जश्न उस शैली में मना रही हैं, जो दुनिया में इससे पहले कभी नहीं करने की कोशिश की गई.'

इस पर पाकिस्तानी लोगों का कहना है कि देश के झंडे का अपमान है, इसके अलावा राष्ट्रीय जवाबदेही ब्यूरो ने भी कहा है कि इस महिला ने झंडे के अपमान के साथ-साथ सुरक्षा कोड का भी उल्लंघन किया है.

यह भी पढ़ें..

जापान नहीं है भारत से अलग, ऐसे हुआ सिद्ध

टल्ली होने के लिए रोजाना बीयर बार जाता है ये शराबी जिराफ

 

?