इन तरीको से रखे होली पर अपनी एक्सेसरीज का ख्याल
इन तरीको से रखे होली पर अपनी एक्सेसरीज का ख्याल
Share:

बच्चे हों या महिलाएं सभी होली की तैयारी काफी उत्साह से करते है पर ये उत्साह तब थोड़ा फीका पड़ जाता है जब आपकी एक्सेसरीज होली में या तो खराब हो जाती है या फिर कहीं खो जाती है, पर क्या आप चाहती हैं इस होली पर आपकी एक्सेसरीज खोएं और न खराब हों;

तो जानिए ये टिप्स –

1-होली पर अधिक हाई हील वाले और प्लेटफार्म हील के फुटवियर से परहेज करनी चाहिए. आजकल मार्केट मे कई लाइट कलर के फुटवियर आने लगे हैं, जिन्हें लेडीज बेहद पसंद करती हैं, लेकिन यदि होली में इन्हें आप पहनेंगी, तो इनपर से रंग उतारना आपके लिए बेहद मुश्किल हो जाएगा. इसलिए लाइट कलर्स के फुटवियर होली पर न पहनें.

2-यदि आप सनग्लास इस्तेमाल करती है तो ध्यान रहे अधिक लाईट कलर के सनग्लास को होली वाले दिन इस्तेमाल न करें, लाईट कलर के सनग्लास होली के रंगो के कारण खराब हो सकते है.

3-होली पर बालों में लगाने वाली एक्सेसरीज का विशेष ध्यान रखना चाहिए. बालों में ऐसी कोई भी एक्सेसरीज न लगाएं जो बहुत लम्बी हो और जिसके फंसने का या कहीं अड़ने का डर हो.

4-यदि आप चूड़ियां पहनती हैं तो इस दिन कांच की चूड़ियों की जगह प्लास्टिक की चूड़ियों या सिम्पल कड़ों का इस्तेमाल करे. क्योंकि रंग खेलते समय इनके टूटने की और चोट लगने की संभावना बनी रहती है.

अब नहीं होगा स्किन पर बदलते मौसम का असर

मेकअप से छुपाये घाव के निशान

चेहरे के लिए बेस्ट है आटे के ये फेस पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -