उमर खालिद पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेने युवकों ने नहीं किया सरेंडर

Aug 18 2018 09:59 AM
उमर खालिद पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेने युवकों ने नहीं किया सरेंडर

नई दिल्ली। गुरूवार शाम सोशल मीडिया पर वीडियो मैसेज जारी कर छात्र नेता उमर खालिद पर हमला करने की जिम्मेदारी लेने वाले युवकों ने अभी तक सरेंडर नहीं किया है। इन युवकों ने अपने वीडियो में कहा था कि वो शुक्रवार यानी 17 अगस्त को दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर देंगे।

देश विरोधी नारे लगाने वाले जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर फायरिंग

शुक्रवार शाम तक भी सरेंडर न करने के बाद अब दिल्ली पुलिस ने इन दोनों युवकों की तलाश कर इन्हे गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली है। पुलिस को अपनी प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि ये दोनों युवक हरियाणा के झज्जर के पास दो अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं। हमले वाली जगह पर  पुलिस को  एक पिस्टल भी मिली थी जिसमे एक गोली फंसी हुई थी। इस पिस्टल को पुलिस ने जाँच के लिए भेज दिया था जिसकी रिपोर्ट जल्द ही सामने आने वाली है। 

फ्लोरिडा हवाईअड्डे पर गोलीबारी करने वाला शख्स गिरफ़्तार

गौरतलब है कि इन युवकों ने गुरूवार को एक व्हाट्सएप्प वीडियो जारी करते हुए जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र उमर खालिद पर बीते सोमवार हुए हमले की जिम्म्मेदारी ली थी। इन युवकों ने ये भी कहा था कि वो उमर खालिद को मारकर देशवासियों को 15 अगस्त का तोहफा देने वाले थे। इस विडिओ में एक शख्स ने तिरंगा झंडा हाथ में ले रखा है। आपको बता दें कि सोमवार को दिल्ली में एक कॉन्सिट्यूशन क्लब के बाहर उमर पर कथित रूप से गोली चलाई गयी थी।

 ख़बरें और भी 

हमने किया था उमर खालिद पर हमला, उसे मारकर आज़ादी का तोहफा देना चाहते थे

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को सौंपा उमर खालिद केस, JNU महिला छात्र नेता को भी डॉन से मिली धमकी

देश विरोधी नारे लगाने वाले जेएनयू छात्र नेता उमर खालिद पर फायरिंग