जानवरों से प्यार को दर्शाया इन यूपीएस ड्राइवर्स की टोली ने
जानवरों से प्यार को दर्शाया इन यूपीएस ड्राइवर्स की टोली ने
Share:

जानवरों से प्यार करने के लिए किसी से पूछने या कुछ सोचने की जरूरत नहीं होती. प्यार तो बस हो जाता है जैसे हम इंसा एक-दूजे से प्यार करते हैं ठीक वैसे ही हमे जानवरों से भी प्यार हो जाता है. दुनिया में कई ऐसे लोग है जो एनिमल लवर्स हैं और उन्हें एनिमल्स से बहुत प्यार है. जानवर वैसे भी बहुत ही क्यूट और इनोसेंट होते हैं वो बोल नहीं पाते बेजुबान होते है लेकिन फिर भी उनमे प्यार कूट-कूट कर भरा होता है. प्यार करने के लिए कोई रोक नहीं सकता फिर वो इंसान से हो या जानवर से.

ऐसे में आज हम एक ऐसे UPS ड्राइवर की बात कर रहे हैं जिसे बेजुबान जानवरों से बहुत प्यार हैं और वह उनकी तस्वीरों को कैद करने में कभी पीछे नहीं रहता. जी हाँ, हम जिस UPS ड्राइवर की बात कर रहे हैं उनका नाम Sean McCarren है जिन्होंने कई अन्य ड्राइवर्स के साथ मिल कर बहुत सी ऐसी तस्वीरों को पाने कैमरे में कैद किया है जो आप देखते ही हैरान रह जाएंगे. इन तस्वीरों में Alpacas, Deer, Geese, Goats, Sheep, Chickens और Cats जैसे कई जानवरों को शामिल किया गया है.

अपने फेसबुक अकॉउंट पर इन तस्वीरों को शेयर कर Sean McCarren ने जानवरों के लिए अपना प्यार दर्शाया है जो बहुत ही शानदार और खूबसूरती के साथ दिखाई दे रहा हैं. उन्होंने जितनी भी तस्वीरों को शेयर किया है सभी बहुत ही शानदार और आकर्षक हैं. आइए दिखाते हैं.

 

अब आ गई पानी पर चलने वाली 'वाटर टेक्सी'

 

महान खोजकर्ता को समर्पित है आज गूगल का डूडल

शौचालय के साथ ये काम करने के बाद ही सरकारी अफसरों को मिलेगी सैलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -