अब आ गई पानी पर चलने वाली 'वाटर टेक्सी'
अब आ गई पानी पर चलने वाली 'वाटर टेक्सी'
Share:

हर दिन एक नई खोज के बारे में जानकारी मिलती हैं ऐसे में इन दिनों जिस खोज के बारे में जानकारी मिली है उसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, हाल ही खबर मिली है कि एक ऐसी टेक्सी बनाई गई है जो पानी की लहरों पर भी बहुत ही आराम से चल लेगी. जी हाँ, एक ऐसी टेक्सी जो पानी के ऊपर भी दौड़ लगाएगी. इस टेक्सी का इन्वेंशन पेरिस की एक कंपनी ने किया है जो अपने द्वारा बनाई गई टेक्सी को दुनिया की ऐसी पहली टेक्सी कह रहे हैं जो पानी के ऊपर आसानी से चल सकती हैं.

इस टेक्सी को लंच भी कर दिया गया है और इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है जो बहुत ही शानदार है. सबसे पहले इस टेक्सी का ट्रायल लिया गया था और उसी वक्त इसका एक वीडियो बनाया गया और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया. पेरिस की सीन नदी पर इस टेक्सी का ट्रायल लिया गया और अब सभी इस वीडियो को देखकर इसकी तारीफ़ कर रहे हैं.

इस टेक्सी में बबल्स भी लगाएं गए हैं जिनकी वजह से यह पानी के ऊपर चल लेती हैं. टेक्सी का वीडियो देखकर लग रहा है जैसे वह हवा में उड़ रही हैं. टेक्सी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और पसन्द भी किया जा रहा है.इस टेक्सी को 'सी बबल' कहा जा रहा है क्योंकि यह बबल के माध्यम से पानी पर चलरी हैं. जल्द ही यह मार्केट में आ जाएगी और उसके बाद लोग इसके लिए खर्च करने के लिए तैयार हो जाएंगे.

महान खोजकर्ता को समर्पित है आज गूगल का डूडल

ये हैं भारत के सबसे सुंदर रेलवे स्टेशन

लड़कियों से ज्यादा सुंदर लगते हैं जब कुत्ते तैयार होते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -