दो प्रेमिकाओं से इश्क़ लड़ाना पड़ा महंगा.........
दो प्रेमिकाओं से इश्क़ लड़ाना पड़ा महंगा.........
Share:

उत्तरप्रदेश : यू तो प्यार की कई कहानिया है जिसमे प्रेमी-प्रेमिकाओं ने एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत की है, लेकिन बदलते ज़माने के दौर में प्यार के मायने भी बदल गए है. आजकल टाइमपास किस्म के प्यार का खासा क्रेज है, ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के बिजनौर में सामने आया है जब एक रंगीन मिजाज प्रेमी को अपनी दो गर्लफ्रेंड से इश्क लड़ाना महंगा पड़ गया.

दोनो प्रेमिकाओं की उससे शादी करने की जिद ने उसको सलाखों के पीछे पंहुचा दिया. प्रेमी की बेवफाई से खफा एक प्रेमिका ने उसके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करा दिया है. वहीं दूसरी गर्लफ्रेंड उससे शादी करने की जिद पर अड़ी हुई है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ रेप और यौन शोषण का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के नहटौर के रहने वाले सलमान का अपने पड़ोस में रहने वाली हीना (परिवर्तित नाम) से प्रेम संबंध था. इसके बाद सलमान ने हिना की फ्रेंड से भी इश्क़ लड़ाना शुरू कर दिया. हिना को जब इस बारे में पता चला तो उसने सलमान को समझाया, लेकिन जब वह नहीं माना तो थाने में उसकी शिकायत करते हुए शादी की जिद्द पर अड़ गई. हंगामा होते देख पुलिस ने उसके परिजनों को बुला लिया. पुलिस ने लड़की को उसके परिजने के हवाले करते हुए आपस में बात कर लड़का-लड़की का निकाह कराने का सलाह दी जिसपर परिजन तैयार भी हो गए.

इस बीच निकाह की खबर हिना की फ्रेंड को लग गई. उसने पुलिस को फोन कर बताया कि वह सलमान से प्यार करती है. उसका निकाह जबरन हिना से कराया जा रहा है. पुलिस को जब दो प्रेमिका होने की जानकारी मिली तो वो सलमान को गिरफ्तार करके थाने ले आई. एसपी उमेश श्रीवास्तव के मुताबिक पहली प्रेमिका ने अपने प्रेमी सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है. उसकी शिकायत पर आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -