बेहद कम कीमत पर भारतीय बाजार में लांच हुए दो धांसू टैबलेट
बेहद कम कीमत पर भारतीय बाजार में लांच हुए दो धांसू टैबलेट
Share:

बजट स्मार्टफोन और टैबलेट का निर्माण करने वाली कंपनी अल्काटेल और आईबॉल ने भारतीय बाजार में अपने दो नए टैबलेट लांच किए है. इन दोनों ही कंपनियों ने अपने टैबलेट को 10 हजार रुपये की रेंज के अंदर पेश किया है. अल्काटेल ने अपना A310 और आईबॉल Slide Enzo V8 टैबलेट पेश किया है. अल्काटेल A310 को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. ए310 में वाई-फाई सपोर्ट के साथ आता है जबकि Slide Enzo V8 में VoLTE स्पोर्ट दिया गया है. ए310 में आपको एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप, 10.1 इंच की HD डिस्प्ले, 1.3GHz का क्वॉडकोर मीडियाटेक MT8127 प्रोसेसर, 1 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

इस टैबलेट के कैमरा फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है. इस टैबलेट में कनेक्टिविटी के लिहाज से Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो-USB 2.0, FM रेडियो, 3.5mm का ऑडियो जैक जैसे सारे फीचर दिए गए है. वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 4060mAh की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. कंपनी ने अपने इस लैपटॉप की कीमत 6,999 रुपये रखी है.

वहीं Slide Enzo V8 के फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड नूगट 7.0, 7 इंच की डिस्प्ले, क्वॉडकोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मुहैया कराई है. इस टैबलेट में भी 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Slide Enzo V8 को 8,999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है.

 

इतनी कीमत में हुआ ये टैबलेट लॉन्च

वोडाफोन ने उतारा ये शानदार प्लान.

भारत में सैमसंग सबसे आगे.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -