Share:
दिवाली की पूजा कर लौट रहे दो परिवारों की सड़क हादसे में मौत
दिवाली की पूजा कर लौट रहे दो परिवारों की सड़क हादसे में मौत

सहारनपुर. दिवाली के दिन पूजा कर अपने घर लौट रहे दो भाइयों के परिवार में 4 लोगों कि मौत हो गई. ये हादसा दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे पर मोहण्ड के समीप  हुआ. यहां सहारनपुर की तरफ से देहरादून जा रही स्विफ्ट डिजायर कार और दिल्ली की ओर आ रही उत्तराखंड रोडवेज की एक बस आपस में भिड़ गए. 

ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कार के परखच्चे उड़ गए. बस में सवार पांच छह यात्रियों को भी मामूली चोट लगी जबकि कार सवार सभी लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.है. कर सवार सभी देहरादून के बताए जा रहे हैं. मरने वालों में दो पुरुष और दो महिलाएं थी. घटना के करीब आधे घंटे बाद 108 गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन इससे किसी को सहायता नहीं मील सकी और गाड़ी को खली ही लौटना पड़ा. 


दुर्घटना की खबर सुनते ही मोहण्ड पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कार में फंसे हुए चारों शवों को बाहर निकाल कर मिनी ट्रक की मदद से जिला अस्पताल सहारनपुर भिजवाया. पुलिस ने बताया कि कार चालक ने किसी गाड़ी को ओवरटेक कर अपनी कार आगे निकालने की कोशिश की तभी अचानक बस से भिड़ गई. बस चालक ने बस को रोकने का प्रयास भी किया लेकिन वह भी सीधे सड़क किनारे खाई में जा घुसी.  

इस घटना में मृतक शिव कुमार शर्मा एफआरआई देहरादून से रिटायर थे जो अपने भाई फ़कीर चंद शर्मा, अपनी पत्नी और भाभी के साथ अपने पैतृक क़स्बा अंबेहटा पीर जादगान गए थे और दिवाली की पूजा करके देहरादून वापस आ रहे थे. सभी की दुर्घटना में मौत हुई है जिससे क़स्बा अंबेहटा में शोक व्याप्त है.

 

पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मना दिपावली का त्यौहार

जानें कब ATM से निकलेंगे 200 रुपये के नोट

अजब ऑफर : जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -