तिजोरी में हल्दी की गाँठ रखने से नहीं होती है धन की कमी
तिजोरी में हल्दी की गाँठ रखने से नहीं होती है धन की कमी
Share:

वास्तु शास्त्र में ऐसे कुछ उपाय बताये गए है जिनको करने से आप अपने जीवन को हमेशा के लिए सुखी और बेहतर बना सकते हैं. अगर आप इन उपायों को सही तरीके और पूरी आस्था के साथ करेंगे तो जीवन की कई परेशानियां दूर हो सकती हैं. जानिए वास्तु के कुछ खास टिप्स जिनसे घर में बढ़ती है पॉजिटिव एनर्जी और पैसों की कमी से लेकर खराब सेहत तक सभी परेशानियां खत्म की जा सकती है.

1-अगर आप चाहते है की आपके घर पर हमेशा माँ लक्ष्मी की कृपा बनी रहे तो अपने घर की तिजोरी में एक हल्दी की गाँठ रखे.तिजोरी में हल्दी की गाँठ रखने से आपकी तिजोरी हमेशा पैसो से भरी रहेगी.

2-अपने घर के वास्तुदोष को दूर करने के लिए अपने घर में हफ्ते में एक बार कपूर जलाकर धुंआ करे, इसके धुंए से घर के सभी वास्तुदोष दूर हो जाते है.

3-अपने घर के दक्षिण पूर्व कोने में पानी से भरा हुआ एक बर्तन रखे, जिसमे पक्षी आराम से नहा सके. ऐसा करने से परिवार में कभी भी धन की कमी नहीं रहती है.

4-अपने घर के पश्चिमी कोने में ताम्बे का बना पिरामिड रखे, ऐसा करने से घर का वास्तुदोष दूर होता है और साथ ही घर में हमेशा सुख और समृद्धि बनी रहती है.

4-अपने घर से सभी वास्तुदोषों को दूर करने के लिए अपने घर के मुख्यद्वार के नीचे एक चांदी से बना तार दबा दे. ऐसा करने से वास्तुदोष तो दूर होते ही है साथ ही घर से नेगेटिव एनर्जी भी दूर हो जाती है.

जानिए अपने घर के मंदिर से जुडी कुछ ज़रूरी बाते

इन तरीको को करने से किस्मत देने लगेगी आपका साथ

ये चीजे दूर करती है आपके घर के मैन गेट का दोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -