दिल्ली में 3 वर्ष की मासूम के साथ रेप की कोशिश
दिल्ली में 3 वर्ष की मासूम के साथ रेप की कोशिश
Share:

दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर  एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश की गई. लेकिन बच्ची की बुआ के सचेत रहने से  बच्ची रेप का शिकार होने से बच गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.  बच्ची की बुआ ने बताया कि आरोपी बच्ची के कपड़े उतारकर उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश कर रहा था.

पुलिस के अनुसार 35 साल के एक शख्स ने बहला-फुसलाकर 3 साल की एक बच्ची से बलात्कार करने की कोशिश की पुलिस ने बताया कि बच्ची अपने घर के नीचे खेल रही थी. उसी दौरान आरोपी बच्ची को बहला फुसला कर छत के ऊपर एकांत कमरे में ले गया. लेकिन सही समय पर बच्ची की बुआ वहां पहुंच गईं और बच्ची को बचा लिया. साथ ही आरोपी को भी पकड़ लिया गया है. 

यह वारदात साउथ ईस्ट दिल्ली के अली विहार की है. पुलिस ने आरोपी की पहचान 35 वर्षीय गनोरी प्रसाद के रूप में की है, जो जसोला विहार इलाके में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. पुलिस ने बच्ची को एम्स में भर्ती करवाया है, जहां बच्ची का मेडिकल करवाया जाएगा. मेडिकल के बाद पुलिस इस मामले में और अन्य  धाराएं जोड़ सकती है. 

कठुआ गेंग रेप: फोरेंसिक रिपोर्ट के बाद मामले में नया मोड़

आर्थिक परेशानियों से त्रस्त तीन बहनों ने किया आत्मदाह

प्रदेश के विश्वविद्यालय यूजीसी की ग्रेडिंग में तीसरे स्थान पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -