होने वाले पार्टनर के बारे में जानना है कुछ खास, तो ये खबर काम की है
होने वाले पार्टनर के बारे में जानना है कुछ खास, तो ये खबर काम की है
Share:

हर इंसान के मन मे आये दिन कोई न कोई सवाल चलता ही रहता है, ऐसे में एक सवाल यह भी है, कि इंसान किसी दूसरे के बारे में जानने की इच्छा रखता है। अगर आप शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, तो आपके मन में बस यही चलता रहता है कि आपका होने वाला लाईफ पार्टनर कैसा है? उसका स्वभाव कैसा है? अगर आपके भी मन में कुछ इस प्रकार का सवाल पैदा हो रहा है या फिर आप किसी दूसरे व्यक्ति के बारे में जानना चाहते हैं, तो यहां पर आज हम आपको ज्योतिष के माध्यम से इसी सवाल का जवाब बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप किसी भी व्यक्ति के बारे में आसानी से जान सकते हैं।

1. अगर आपके हथेली पर मस्तिष्क रेखा चलती हुई ह्रदय रेखा की ओर झुककर फिर अपने रास्ते पर चले तो जातक जिनसे प्यार करता है, वह उससे बेवफाई करते हैं और वह उनके प्यार के लिए पागल हुआ फिरता है।

2. अगर मस्तिष्क रेखा छोटी और स्पष्ट हो या लंबी और कमजोर हो, तो जातक किसी भी मामले में निश्चित फैसला नहीं कर पाता है। उसका मन चंचल, अस्थिर रहता है। अगर मस्तिष्क रेखा हाथ में न हो तो वह जातक मूर्ख होता है, दिमागी रोगी भी हो सकता है।

3. अगर मस्तिष्क रेखा लंबी -सीधी और स्पष्ट हो, तो जातक कुशाग्र बुद्धि वाला होता है, सोचने-समझने की शक्ति अच्छी होती है।

4. अगर सूर्य और बुध पर्वत उभरे हुए हों, भाग्य रेखा, सूर्य रेखा अच्छी हों, तब मस्तिष्क रेखा चंद्र पर्वत तक नीचे तक आए, तो जातक छोटी आयु में ही बड़ा कलाकार संगीतज्ञ होता है।

5. अगर मस्तिष्क रेखा सीधे छड़ की तरह जीवन रेखा से जुड़कर निकले और हथेली के पार तक जाए, तो यह जातक को लालची, स्वार्थी और भौतिकवादी बनाती है।

 

बहुत ही किस्मत वाला होता है वो इंसान जिसकी हथेली पर होता है ये निशान

विवाह रेखा के माध्यम से जानें कैसा होगा आपका वैवाहिक जीवन

ऐसे लोगो का खूब होता है विदेशो में आना-जाना

दिन के अनुसार करोगे अगर यह कार्य तो रहोगे हमेशा फायदे में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -