घर की बड़ी स्त्री से करवाया गया यह टोटका बना देता है धनवान
घर की बड़ी स्त्री से करवाया गया यह टोटका बना देता है धनवान
Share:

आज के समय में धन वैभव की कामना किसके मन में नहीं होती, सभी चाहते है की उनके पास भी अधिक धन हो और वह अपना जीवन सम्पन्नता के साथ व्यतीत करें. जिसके लिए व्यक्ति कड़ी मेहनत भी करता है किन्तु कई बार उसे उसकी मेहनत का उचित फल नहीं मिलता और उसे कम मेहनताना में ही अपना गुजारा करना पड़ता है. आज हम आपको एक ऐसा आसान टोटका बताएँगे जिन्हें करने से आपको अपनी मेहनत का सम्पूर्ण फल प्राप्त होगा. आइये जानते है क्या है ये टोटके...

यह टोटका आपके घर की सबसे बड़ी स्त्री के हाथ से कराना चाहिए क्योंकि घर की बड़ी स्त्री ही घर की लक्ष्मी होती है. घर की सबसे बड़ी स्त्री को प्रातः काल सूर्योदय से पहले उठकर स्नानादि करने के पश्चात एक तांबे के लोटे में जल भरकर उस जल का छिड़काव अपने घर के मुख्य द्वार पर करवाए. पानी छिड़कने के पूर्व इस बात का ध्यान रखें की वह जगह साफ़ होना जरूरी है. इस क्रिया को 21 दिन लगातार  करें. ऐसा करने से आपके घर दरिद्रता का प्रवेश बाधित होता है.

बुधवार का दिन न करें ये कार्य- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार का दिन माता लक्ष्मी का दिन होता है इसी दिन माता लक्ष्मी का आगमन होता है. इसलिए बुधवार के दिन आपको किसी भी व्यक्ति को धन नहीं देना चाहिए. इससे आपके जीवन में धन के आगमन में बाधा उत्पन्न होती है.

अमावस्या को करें यह टोटका- ऊपर बताये गए टोटके को आप माह में आने वाली प्रत्येक अमावश्या के दिन करना बहुत कारगर होता है. अपने घर के मंदिर में शुभ लाभ का निशान अवश्य बनायें और प्रत्येक सुबह पूजन अवश्य करें. यह टोटका माता लक्ष्मी को जल्द ही प्रसन्न करता है जिससे उनका आशीर्वाद प्राप्त होता है.

 

आर्थिक समस्या से हो रहे परेशान तो करे ये उपाए

वास्तु के ये 5 काम आपको धनवान बनाने के लिए काफी है

घर में स्फटिक से बनी चीजों से आर्थिक स्थिति हो जाएगी मजबूत

भाग्यशाली होता है वह इंसान जिसकी हथेली पर होता है ये निशान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -