ये खबर पढ़ने के बाद नहीं होना पड़ेगा नौकरी के लिए परेशान
ये खबर पढ़ने के बाद नहीं होना पड़ेगा नौकरी के लिए परेशान
Share:

आज के समय मे आखिर कौन अच्छी नौकरी नहीं पाना चाहता। हर इंसान चाहता है उसका भविष्य उज्वल रहे। उसके पास अच्छी नौकरी हो। और आज के समय को देखते हुए सभी के मन में नौकरी को लेकर एक अजीब सी चिंता देखने को मिलती है। आज की युवा पीढ़ी नौकरी पाने के लिए न जाने कितनी मेहनत करती है फिर भी उसे नौकरी नहीं मिल पाती। कभी आपने इस बात पर गौर किया है कि इतनी मेहनत के बावजूद भी आपको नौकरी क्यों नहीं मिल पा रही है? अगर आपके भी मन में कुछ ऐसा सवाल है तो आज हम आपके लिए इसी सवाल का जवाब लेकर आये हैं इस खबर को पढ़ने के लिए आपकी थोड़ी सी मेहनत आपको सफलता तक पहुंचा देगी। तो चलिए जानते है कौन सी वह बातें है जो आपको नौकरी दिलाने में सहायता करेगी?

नित्य दिन सुबह पक्षियों को सात तरह के अनाज खिलाने और स्नान करने के बाद गणेश जी के मंदिर जाकर दर्शन करने से नौकरी मिलने की संभावना बढ़ने लगती है। 

गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी का चित्र या मूर्ति घर में लगाएं। लेकिन ध्यान रखें कि उसमें गणेश जी की सूंड दाईं ओर मुड़ी हुई हो। ऐसा करने से आपके जीवन में खुशियां प्रवेश करने लगेंगी। 

हर माह के पहले सोमवार को एक सफेद कपड़े में कुछ काले चावल बांधकर मां काली के चरणों में अर्पित करें। माना जाता है कि ऐसा करने से नौकरी में आने वाली बाधाएं दूर हो जाती हैं। 

जो व्यक्ति अपने जीवन में खुशियों के आगमन की उम्मीद करता है, उसे कृष्ण जी के मंत्र "ॐ कृष्णाय नम:" का जाप करते रहना चाहिए। यह मंत्र आपके जीवन से नकारात्मक ऊर्जा को दूर रखेगा। 

अगर नौकरी की तलाश में निकले हैं या फिर इंटरव्यू देने के लिए जा रहे हैं तो एक नींबू में 4 लौंग फिट कर 108 बार ॐ हनुमते नम: मंत्र का जाप करें।

 

 

बिज़नेस में मिल रही निराशा तो कर लें यह 5 काम

असफलता को कभी छूने भी नहीं देते जीवन के यह 5 गुण

 

सफलता चूमेगी आपके कदम, जान ले यह बातें

सफलता में बदले असफलता के डर को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -