यह उपाय जो बाहरी बुरी शक्तियों को घर में प्रवेश करने से रोकते है
यह उपाय जो बाहरी बुरी शक्तियों को घर में प्रवेश करने से रोकते है
Share:

नकारात्मक ऊर्जा हर जगह विद्दमान रहती है जिनमे से कुछ लोगो के ऊपर बाहरी और ऊपरी बाधाएं हावी हो जाती है और इस कारण इन सब से पूरे घरवाले परेशान हो जाते है बाहरी बाधाओं के कारण घर में अनेको परेशानियां बनी रहती है, घर में लड़ाई झगड़े होते है इसलिए आज हम इन सब बाहरी बाधाओं से छुटकारा पाने का उपाय जानेंगे ये उपाय करने से बाहरी बाधायें आप के आस-पास व घर में भटक भी नहीं सकती तो चलिए जानते है इन बाधाओं का निवारण-

दोस्तों यदि आपके घर कोई भी परेशानी आती है तो इसका मतलब घर को बाधाओं ने घेर रखा है, तो आप उन बाधाओं को दूर करने के लिए घर के मुख्य द्वार पर लाल कपड़े में नमक का ढेला रखकर बाँध दें.

आप जब भी पौछा लगाते है तो उसमे थोडा सा नमक डाल कर पौछा लगाये ऐसा करने से घर की नकारात्मक ऊर्जा नष्ट हो जाती है. नमक का इस्तेमाल करते समय नमक नीचे नहीं गिरना चाहिए, नमक का नीचे गिरना अशुभ होता है.

सुबह के समय घर के अन्दर सूर्य की किरणें आना शुभ माना जाता है सूर्य की किरणें घर में आने से बुरी शक्तियां नष्ट हो जाती है घर में खुशहाली बनी रहती है. और नीम की पत्ति जलाकर घर में उसका धुँआ करने से नेगेटिव ऊर्जा दूर होती है.

घर के वॉशरूम जैसे स्थान पर नकारात्मक शक्तियां अधिक बलवान होती हैं. टायलेट में कांच के बाऊल में क्रिस्टल साल्ट (दरदरा नमक) भर कर रख दें, 15 दिन बाद बदल दें, पहला टायलेट के सिंक में डाल दें. उसके बाद बदलते रहें.

 

आप भी जान लें महिलाओं के इस तरह के बाल उत्पन्न करते है नकारत्मक ऊर्जा

क्या आप जानते हैं महिलाओं द्वारा पैरों में चांदी ही क्यों पहनी जाती है?

इन लोगो के घर में भोजन करना मुसिबत को करता है आमंत्रित

इन चीजों का सेवन आपको शुक्र ग्रह के बुरे प्रभाव से बचाता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -