ये चुनाव प्रबंध की जीत है- योगी
ये चुनाव प्रबंध की जीत है- योगी
Share:

पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के जो नतीजों के रुझान सामने आए हैं , उनमें त्रिपुरा में भाजपा को दो तिहाई बहुमत मिल गया है , वहीं नागालैंड में बहुमत का मामला थोड़ा उलझ सकता है. लेकिन गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा है कि नागालैंड में बीजेपी की ही सरकार बनेगी .मेघालय में कांग्रेस को बढ़त मिली है.

बता दें कि पूर्वोत्तर के तीन राज्यों के जो नतीजों के रुझान आए हैं, उस पर पहली प्रतिक्रिया यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सामने आई है .सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि ये चुनाव प्रबंध की जीत है.स्मरण रहे कि योगी ने त्रिपुरा में 7 रैलियां की थीं, जिसमें से 5 पर बीजेपी को जीत मिली है. हालाँकि इस चुनौतीपूर्ण राज्य को जीतने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी.

उल्लेखनीय है कि पूर्वोत्तर के तीन में से दो राज्यों में भाजपा ने अपना वर्चस्व बढ़ाया है , वहीं नागालैंड के रुझानों में भाजपा 29 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, जबकि एनपीएफ 26 सीटों पर आगे है . इसके बावजूद गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि नागालैंड में बीजेपी की ही सरकार बनेगी .हालाँकि फ़िलहाल उन्होंने इसके समीकरणों का खुलासा नहीं किया. लेकिन चुनाव प्रबंधन में माहिर भाजपा यहां भी एनपीएफ से चर्चा कर अपनी सरकार बना लेगी इसका भरोसा पार्टी को है.

यह भी देखें 

योगी के एनकाउंटर का असर

योगी ने कहा, हमने दिखाया की कार्य कैसे होता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -