तीसरा टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका के हाथ में

दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में खेले जा रहे टेस्ट मैच में एडन मार्करम के 84 रन की शानदार पारी और एबी डिविलियर्स के नाबाद 51 रन से दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को दूसरी पारी में अपनी बढ़त को 294 रन पहुंचा कर अपनी स्थिति इस मैच में बेहद मजबूत कर ली.

बता दें कि तीसरे दिन का खेल खराब रौशनी के कारण निर्धारित समय से पहले समाप्त करना पड़ा और तब तक दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में पांच विकेट खोकर 238 रन बना लिए थे. दिन का खेल जब समाप्त किया गया तब 13 ओवर फेंके जाने बाकी थे.  एडन मार्करम ने 145 गेंदों पर 84 रन की पारी में 10 चौके और दो छक्के लगाए. डिविलियर्स ने 103 गेंदों पर नाबाद 51 रन में छह चौके और एक छक्का लगाया. हाशिम अमला ने 31 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से  पैट कमिंस ने दो विकेट लिए.

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने नौ विकेट पर 245 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पहली पारी 255 रन पर समाप्त हुई.  विकेटकीपर टिम पेन ने 33 रन से आगे खेलते हुए 34 रन पर नाबाद रहे. मोर्न मोर्कल ने 87 रन पर चार विकेट, कैगिसो रबादा ने 91 रन पर चार विकेट और वेर्नोन फिलेंडर ने 26 रन पर दो विकेट लिए.

विश्व सीरीज मुक्केबाजी में चमके भारतीय मुक्केबाज

आईपीएल खोलेगा अश्विन की वनडे और T-20 की राह

अब बुमराह हुए प्रेम में गुमराह, इस अदाकारा से जुड़ा नाम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -