ये ख़ास मंत्र महिलाओं की सुन्दरता में लगा देता है चार चाँद
ये ख़ास मंत्र महिलाओं की सुन्दरता में लगा देता है चार चाँद
Share:

आज के समय में हर नारी यही सोचती है कि वह सुन्दर दिखे, और अपने आप को सुन्दर दिखने के लिए नारी ऐसे कई प्रयास करती रहती है जैसे वैध या डॉक्टर कि सलह से कई प्रकार कि क्रीमे लगाना, या आयुर्वैदिक औषधि का इस्तेमाल करना, ऐसे और भी कई उपचार है जिनसे नारी सुन्दर होने के लिए इस्तेमाल करती है, लेकिन नारी अगर चाहे तो शास्त्रों का इस्तेमाल करके और भी सुन्दरता प्राप्त कर सकती है लेकिन उसके लिए महिलाओं को सिर्फ कुछ मंत्रो का नियम अनुसार जाप करना होगा इन मंत्रो के जाप से महिलाएं खूबसूरत बन सकती है.

हमारे शास्त्रों और ग्रंथो में कई प्रकार कि समस्या का हल बताया गया है उसमे से एक मानव समाज कि सुन्दरता को बढ़ाने का वर्णन है, नारी हो या पुरुष जो भी शास्त्र के बताये गए मंत्रो का जाप करता है वह व्यक्ति ख़ूबसूरत बन जाता है, शास्त्र द्वारा बताये गए ये दो मन्त्र इस प्रकार है.

|1| ॐ एँ ह्रीं षोडश मातृकाभ्यो नमः
शास्त्रों के मुताबिक बताया गया है कि इस मन्त्र का जाप करने से चेहरे कि सुन्दरता और खूबसूरती में निखार आता है लेकिन इस मन्त्र का जाप करने के लिए कुछ नियम बताये गए है- इस के अनुसार इस मन्त्र का जाप गुरुवार से आरंभ करके लगातार 9 दिनों तक करना चाहिए.

इस मंत्र को सुबह ही करना चाहिए. मंत्र का जाप करने के लिए लाल आसन पर बैठकर उत्तर दिशा की तरफ अपना मुहं करके इस मंत्र की एक माला करना चाहियें. ऐसा कहा जाता है कि नियमित इस मंत्र का जाप करने से चेहरे पर गजब का निखार आ जाता है.

|2| ऊँ ऐं सौंदर्य सिद्धि ऐं ऊँ  इस मंत्र के जाप से आपका सुन्दर होने का सपना तो पूरा होगा ही इसके साथ-साथ आप लंबे समय तक जवान बने रहेगे.

 

घर में स्फटिक से बनी चीजों से आर्थिक स्थिति हो जाएगी मजबूत

जिस घर में लगे है ये तीन पौधे असफलता वहां भटक भी नहीं सकती

राशि के अनुसार करें धातु का धारण जीवन की समस्याओं का होगा अंत

फ़्लैट लेने जा रहे है तो जरा ध्यान दें इस बात पर वरना पछताना पड़ेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -