ये संकेत जो बताते हैं आपके घर पर बुरी शक्ति का साया तो नहीं
ये संकेत जो बताते हैं आपके घर पर बुरी शक्ति का साया तो नहीं
Share:

हर इंसान यही चाहता है कि उसका घर परिवार हमेशा खुश रहे, कोई भी मुसिबत घर-परिवार पर आने से पहले ही खत्म हो जाए। नकारात्मक शक्ति का साया घर को छु भी न पाये। लेकिन बुरी शक्ति को बस थोड़ा सा रास्ता चाहिए होता है और जिसकी वजह से वह आपके घर पर वास कर जाती है। जब बुरी शक्तियों का आपके घर पर वास होता है तो इसका असर आपके परिवार पर भी होना शुरू हो जाता है। अब देखना यह है कि आखिर हम कैसे पहचाने कि हमारे घर पर बुरी शक्तियों का वास है? अगर आप भी कुछ इस प्रकार के सवाल से परेशान है तो यहां पर आज हम आपको इसी सवाल से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बाद आप भी यह आसानी से पता कर सकते हैं कि आपके घर पर बुरी शक्ति का वास है अथवा नहीं।

यदि आपके घर में आपको कभी अजीबोगरीब अवाज का सुनाई देना जैसे कि घर में किसी की चलने की आहट, दीवार खुरचने की, पायल की अवाज, दरवाजे को खटखटाने की या कुछ गिरने की तो यह संकेत आपके घर में कुछ अंजानी शक्तियां होने का इशारा करती है।

ऐसा परफ्यूम जो आपके घर में कोई यूज न करता हो। ऐसी खुशबू के संकेत से आपको समझ जाना चाहिए कि आपके घर में भूत प्रेत का वास हो सकता है। और वह आपके आसपास घूम रही है।

अगर आप अपने घर में सभी चीजें सही ढंग से लगाते हैं और बाद में वह चीजें अस्त व्यस्त मिलती हैं और ऐसा आपको बार बार लगता है तो यह संकेत भी इशारा करते हैं कि कोई अदृश्य शक्ति आपके आसपास ही है।

कभी सोते हुए आपको लगे कि आपके ऊपर कोई बैठा हुआ है। आपके पलंग पर कोई अचानक चढ़ गया हो। यह संकेत भी आपको सावधान करने के लिए है।

कभी कभी आपको लगे कि कोई आपके पीछे खड़ा है या फिर ऐसा लगे कि कोई आपका पीछा कर रहा है। यह संकेत भी खतरनाक हो सकते हैं।

 

इसलिए आदिकाल से ही गाय के गोबर की इतनी मान्यता है

आदिकाल से ही इसलिए महिलाएं नहीं जाती है अंतिम संस्कार पर

इन पांच चीजों में से कोई एक घर ले आये किस्मत चमक उठेगी

देश हुआ शिवमय, महांकाल उत्सव समिति की शिव की शाही बारात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -