ये उपाय जो दिलाते हैं मन मुताबिक नौकरी
ये उपाय जो दिलाते हैं मन मुताबिक नौकरी
Share:

आज के युवाओं कि अगर बात करें, तो इन सभी के मन में एक ही परेशानी देखने को मिलती है। और वह परेशानी कुछ और नहीं बल्कि उनके करियर को लेकर है। हो सकता है कि आप भी अपने जीवन में अपने करियर को लेकर परेशान हैं। अगर आप भी अपने जीवन में करियर को लेकर चिंतित हैं, तो यहां पर आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं, जिन्हे आजमाने के बाद निश्चित ही आपकी यह परेशानी खत्म हो जाएगी और आप अपने मन मुताबिक करियर का चुनाव कर पाएंगे। तो चलिए जानते है उन उपायों के बारे में।

1. किसी भी मंगलवार से प्रारंभ करते हुए 40 दिनों तक रोजाना सुबह नंगे पैर हनुमान मंदिर जाएं। वहां लाल गुलाब के फूल चढ़ाएं। ऐसा करने से नौकरी मिलने की संभावना बढ़ जाती है।

2. शनिवार को हनुमानजी के मंदिर जाकर सवा किलो मोतीचूर के लड्डओं का भोग लगाएं। घी का दीपक जलाएं और मंदिर में बैठकर लाल चंदन की माला से 108 बार इस मंत्र का जाप करें-

मंत्र – कवन सो काज कठिन जग माही।
जो नहीं होय तात तुम पाहिं।।

3. नौकरी के लिए कहीं इंटरव्यू देने जा रहें हैं तो पहले लाल चंदन की माला से ‘ऊं वक्रतुंडाय हुं’ मंत्र का 11 बार जाप करें। जाप से पहले गणेश भगवान की पूजा करें और दूध से अभिषेक करें।

4. शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा को रात में छत या ऐसे खुले स्थान पर जाएं, जहां चंद्रमा की अच्छी रोशनी आती हो। वहां जाकर अगरबत्ती-दीपक लगाकर पूजा करें और सफेद सामग्री या दूध से बने व्यंजन जैसे- मिठाई, खीर, रबड़ी आदि का भोग लगाएं और नौकरी के लिए प्रार्थना करें। यह साधना नैवेद्य यंत्र सिद्धि कहलाती है। यह उपाय करने से अच्छी नौकरी लग जाती है और नौकरी कर रहे व्यक्ति का प्रमोशन हो जाता है।

 

लाख कोशिशों के बाद भी है पैसों का अभाव, तो करें अब ये काम

इन नुस्खों से बनाएं अपने गार्डन को वास्तु-दोषमुक्त

शास्त्र और शस्त्र, दोनों का ज्ञाता एक ब्राह्मण, परशुराम

इस तरह चार दिशाओं में आदि शंकराचार्य ने बनाये मठ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -