नवरात्रि पर ये उपाय करने से भर जायेगी खाली तिजोरी

नवरात्रि पर ये उपाय करने से भर जायेगी खाली तिजोरी
Share:

यदि किसी व्यक्ति के जीवन में धन की कमी होती है तो उसके समक्ष कई प्रकार की समस्या खड़ी हो जाती है जिसके कारण वह अपने जीवन में हमेशा परेशान रहता. इस समय नवरात्री का पावन पर्व चल रहा है जो हिन्दू धर्म में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है इन दिनों में शक्ति स्वरूपा माँ दुर्गा के नौ रूपों की पूजा की जाती है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति इन दिनों में कोई उपाए करता है तो वह अधिक कारगर सिद्ध होते है आज हम आपको नवदुर्गा से सम्बंधित कुछ ऐसे उपाए बताएँगे जो आपके जीवन से धन की कमी को हमेशा के लिए दूर कर आपकी परेशानियों का अंत करने में सहायक सिद्ध होते है और माता की कृपा से आपके घर की दरिद्रता दूर होती है.

यदि माता दुर्गा को इलायची एवं मिश्री का भोग लगाया जाता है तो माता की कृपा से आपके जीवन की सभी समस्या का अंत होता है तथा आपके जीवन में कभी भी धन की नहीं होती है.

यदि माता के समक्ष नवरात्रि के नौ दिनों तक लोबान, गूगल, चन्दन तीनो को मिलाकर गाय के गोबर से बने कन्डो पर जलाकर धूनी देने से माता जल्द प्रसन्न होती है और अपने भक्तों की मनोकामना पूर्ण करती है.

यदि नवदुर्गा के सम्पूर्ण नौ दिनों तक प्रतिदिन दुर्गा सप्तसती के ग्यारहवें अध्याय का पाठ करने से व्यक्ति के जीवन में कभी भी धन का आभाव नहीं होता है.

नवरात्रि के दिनों में यदि कोई मंगलवार का दिन पड़ता है तो उस दिन हनुमान मंदिर लाल रंग का झंडा दान करने से आपकी मनोकामना पूर्ण होती है.

नवरात्री की सप्तमी का व्रत रखकर माँ दुर्गा के मंदिर में केले का पौधा लगाने से आपके जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती है और आपकी सारी समस्याओं का अंत होता है. 

 

चौरी किया हुआ मनीप्लांट ही लगाएं अपने घर, तो कुबेर होंगे प्रसन्न

शुक्रवार के दिन घर लेकर आएं ये चीज माता लक्ष्मी की होगी कृपा

एक मोमबत्ती जो करेगी आपकी सारी परेशानियों का अंत

तो इन कारणों से घर में प्रवेश करती है नकारात्मक ऊर्जा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -