एक मोमबत्ती जो करेगी आपकी सारी परेशानियों का अंत
एक मोमबत्ती जो करेगी आपकी सारी परेशानियों का अंत
Share:

इस संसार में कई प्रकार के लोग निवास करते है जिनकी विचारधारा भिन्न - भिन्न होती है जो इन्हें एक दुसरे से प्रथक करती है किन्तु एक विषय ऐसा होता है जहाँ पर आकर सभी व्यक्तियों की विचारधारा सामान हो जाती है और वह विषय है अपने परिवार की ख़ुशी. हर व्यक्ति चाहता है की उसका परिवान हमेशा खुश रहे. इसके लिए वह हर संभव प्रयास करता है किन्तु कुछ ऐसे कारण होते है जिसकी वजह से उसके परिवार में दुःख और अशांति का वातावरण बना रहता है. आज हम आपको इन्ही कारणों के विषय में बताएँगे जिसे जानकर आप इन्हें दूर कर सकते है.

नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव 
जब आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव अधिक बढ़ जाता है तो आपके घर में दुःख, अशांति, दरिद्रता आदि अपना डेरा जमा लेते है जिसके कारण आपके जीवन में कई प्रकार की समस्या जन्म ले लेती है. वास्तु शस्त्र के अनुसार यदि आप अपने घर के कोने में मोमबत्ती जलाएंगे तो इससे नकारात्मक ऊर्जा का नाश होता है आप चाहें तो सुगन्धित मोमबत्ती जला सकते है.

तनाव का अंत 
यदि आप क्रिस्टल से बनी मोमबत्ती अपने घर में लगायेंगे तो इससे आपके और आपकी पत्नी के बीच उत्पन्न तनाव का अंत होता है साथ ही इससे आपके घर की शोभा भी बढ़ती है.

आंतरिक शान्ति 
यदि आपका मन अशांत है और आपको आंतरिक शान्ति चाहिए तो आप मोमबत्ती को पूर्व दिशा की और रखकर जलाइए इससे आपको आंतरिक शान्ति मिलती है और यदि मोमबत्ती स्टेंड को अपने ड्रोइंगरूम में रखा जाता है तो इससे आपके घर को मजबूती मिलती है.

ऊर्जा की उत्पत्ति 
यदि आप कई सारी मोमबत्ती को एक कतार में लगाते है तो इससे आपके घर सकारात्मक ऊर्जा की उत्पति होती है जिससे आपके घर में सुख सम्रद्धि हमेशा बनी रहती है.

संबंधो में सुधार 
यदि आपके घर में अक्सर विवाद होता रहता है तो आप अपने घर के दाएँ भाग में मोमबत्ती जलाइए जो आपके परिवार और आपके बीच भावात्मक बदलाव लाता है जिससे विवाद का अंत होता है. 

 

ऐसी विवाह रेखा दर्शाती है लव अफेयर की संख्या

आपकी ये खूबियाँ आपको अमीर बना सकती है

चमत्कारी गुणों की खान है फिटकरी

घरो में न रखें ऐसी पेंटिंग या तस्वीर नहीं तो होगा अशुभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -