ये पांच तरह के उपाय तनाव को हमेशा के लिए कर देते है ख़त्म
ये पांच तरह के उपाय तनाव को हमेशा के लिए कर देते है ख़त्म
Share:

वास्तु के अनुसार अगर घर में आये दिन किसी न किसी वजह से लड़ाई झगड़े होते है तो इसका मतलब आपके घर में वास्तुदोष है क्योकि वास्तुदोष के घर में रहने से घर में कुछ भी ठीक नहीं चलता, घर के सदस्यों में तनाव पसरा रहता है दिमाग में नकारात्मक सोच आने लगती है, व्यक्ति अपने मार्ग से भटक जाता है ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है जिसको करने के बाद आपके घर में कभी वास्तुदोष उत्पन्न नहीं होगा-

मकान के मुख्य द्वार पर शुभ-लाभ या स्वास्तिक का चिन्ह लगाए या चिन्ह बनाए शुभ होता है, और अपने घर के मुख्य द्वार पर शौचालय या किसी भी प्रकार का खम्बा नहीं होना चाहिए, और घर के मुख्य द्वार पर किचन भी नही होना चाहिए या फिर आपके घर के किचन के सामने रोड भी नहीं होना चाहिए.

वास्तु दोष से बचने के लिए आप अपने घर में बांसुरी रखिये क्योकि बांसुरी श्री कृष्ण को अधिक प्रिय है जिस घर मे बांसुरी होती है उस घर में वास्तुदोष नहीं होता आप अपने घर में बांसुरी को मुख्य दरवाज़े के चौखट पर आमने सामने लगाकर रख दें शुभ होगा.

घर में किसी भी प्रकार की टूटी फूटी या फिर दरार पड़ी हुई मूर्ति नहीं लगानी चाहिए क्योकि इनसे भी घर में कलह होती है और धन की कमी होती है.

वास्तु शास्त्र के मुताबिक आप अपने घर में मोर पंख लगाए क्योकि मोर पंख में कृष्ण जी का वास होता है इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है.

घर के मुख्य द्वार पर गणेशजी की प्रतिमा नहीं लगानी चाहिए अगर हो तो उनकी जगह पर स्वास्तिक या शुभ लाभ का चिन्ह लगाए.

 

मकान का मुख अगर दक्षिण दिशा में है तो ये खबर पढ़ना बहुत जरुरी है

तो निश्चित ही आपकी नौकरी पाने की इच्छा पूरी होगी

क्या आप भी इस जगह खड़े कर देते हैं अपना वाहन

कर्ज़ से नहीं मिल रही मुक्ति तो अब मिल जाएगी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -