ये ऐप बना सकते है आपकी ट्रिप शानदार
ये ऐप बना सकते है आपकी ट्रिप शानदार
Share:

ज्यादातर लोग घूमने के शौकीन होते है और जैसे ही छुट्टिया होती है घूमने जाने की प्लानिंग में जुट जाते है, ऐसे में अगर आप परिवार या दोस्तों के साथ घूमने जा रहे या अकेले, अगर परेशानियों से बचना है तो आपके स्मार्टफोन में ये एप जरूर रख लें.

आप जहां पर भी घूमने के लिए जा रहे है जाहिर सी बात है वो शहर आपके लिए अनजान होगा, और शहर के रास्तों से अनजान होने के कारण ट्रांसपोर्ट में परशानी हो सकती है. लेकिन Zophop जैसे ट्रैवेलिंग एप के जरिए आपकी ये परेशानी दूर हो सकती है, इस एप से आप 15 शहरों के लोकल ट्रेन, मेट्रो, बस आदि की जानकारी तुरंत देख सकते है.

साथ ही आपको होटल या गेस्ट हाउस की तलाश तो होगी ही तो ऐसे में आप OYO रूम्स, एयरबीएनबी और ट्राइवागो आदि जैसे एप आपकी मदद कर सकते है. साथ ही ये एप आपके बजट और लोकशन के अनुसार होटल ढूंढ़ने और बुकिंग की सुविधा में भी मदद करते है. जहां आप घूमने जा रहे है वहां के सभी स्थलों की पूरी जानकारी के लिए ट्रिप एडवाइजर जैसे एप आपकी मदद कर सकते है, साथ ही ये एप आपकी ट्रैविलिंग के प्लान को भी आसान बनाते हैं.

ये भी पढ़े 

इन तरीको से पाए ऑयली स्किन से छुटकारा

ज्यादा केयरिंग रिश्ते को ख़त्म कर देती है, जानिए कैसे

सिंगल रहने के होते है ये बेहतरीन फायदे


न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -