आईपीएल के दौरान द्विपक्षीय सीरीज नहीं होगी
आईपीएल के दौरान द्विपक्षीय सीरीज नहीं होगी
Share:

आईपीएल के दौरान अब द्विपक्षीय सीरीजों के आयोजन पर 2019 के बाद रोक लग सकती है, दुनिया के सबसे महंगे और कमाऊ क्रिकेट आयोजनों में से एक आईपीएल ने इंटरनेशनल क्रिकेट के शेड्यूल पर काफी प्रभाव डाला है. अप्रैल और मई में आईपीएल आयोजनों के दौरान द्विपक्षीय सीरीज न खेलने पर दुनिया भर के देशों की सहमति बन सकती है.

उल्लेखनीय है कि दुनिया के सभी बोर्डों के चीफ एग्जिक्युटिव्स की सिंगापुर में 7 और 8 दिसंबर को हुई आईसीसी की मीटिंग में हर सदस्य बोर्ड ने फ्यूचर टूर प्रोग्राम पेश किया, इस मीटिंग में इंग्लैंड ऐंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दो महीने के लिए द्विपक्षीय सीरीज आयोजित न करने के प्रस्ताव पर असहमति जताई है. इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट का सीजन जून में शुरू होता है. इस मीटिंग में बीसीसीआई ने भी अपना बदला हुआ टूर प्रोग्राम आईसीसी से साझा किया, बीसीसीआई के अनुसार अप्रैल-मई के दौरान इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द्विपक्षीय सीरीज के लिए खुद को फ्री करने पर तैयार हो जाएगा.

नई दिल्ली में सोमवार को होने वाली बीसीसीआई की स्पेशल जनरल बॉडी में 2019 वर्ल्ड कप के बाद के आयोजनों एवं राइट्स पर चर्चा होगी. आईपीएल आयोजनों के दौरान द्विपक्षीय सीरीज न खेलने पर सहमति होने पर भविष्य में टी-20 क्रिकेट भविष्य में मुख्य फॉर्मेट बन सकता है.

क्या बढ़ेगी भारतीय खिलाड़ियों की सैलरी ?

रणजी खिलाड़ियों का भी बढ़ें वेतन: कोहली-धोनी

अंडर-19 विश्व कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -