रणजी खिलाड़ियों का भी बढ़ें वेतन: कोहली-धोनी
रणजी खिलाड़ियों का भी बढ़ें वेतन: कोहली-धोनी
Share:

भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा गठित की गयी गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल के अगले सत्र को लेकर कई बड़े मुद्दों पर चर्चा की गयी. गवर्निंग काउंसिल की इस बैठक में भारतीय कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी द्वारा दी गई सलाह पर भी गौर फ़रमाया गया. दरअसल कोहली और धोनी ने घरेलू क्रिकेट में रणजी स्तर पर खेलने वाले खिलाड़ियों के वेतन को लेकर समिति को सलाह दी थी.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने प्रेसवार्ता के दौरान कर्नाटक के ख़िलाड़ी केसी करियप्पा का उदहारण देते हुए कहा कि 'करियप्पा के द्वारा बाकि घरेलू खिलाड़ियों के लिए गलत उदाहरण पेश होता है. उन्होंने अपनी राज्य टीम कर्नाटक के लिए अभी तक प्रथम श्रेणी का एक भी मैच नहीं खेला है लेकिन आईपीएल में उन्हें कोलकाता नाइटराइडर्स के द्वारा 2.4 करोड़ रुपए देकर खरीदा गया था. इसलिए जो ख़िलाड़ी लगातार रणजी मैच खेलते हैं, वह इस तरह की रकम जुटाने में नाकाम रहते हैं.'

उन्होंने बताया कि 'इस चर्चा को लेकर कोहली और धोनी ने गवर्निंग काउंसिल की बैठक में सलाह देते हुए कहा था कि आईपीएल में अनकैप्ड खिलाड़ियों के लिए एक सुनिश्चित राशी रखी जानी चाहिए जिससे बाकि घरेलू खिलाड़ियों पर इस बात का बुरा प्रभाव न पड़े'.

 

2 दिन बाद एक दूजे के हो जाएंगे विराट-अनुष्का

Ind-Sl Test: आखिरी टेस्ट ड्रॉ, भारत ने जीती 9वीं सीरीज

श्रीलंका को मिला डि सिल्वा का सहयोग, पार की सेंचुरी

पुलिस को पत्थर मारने वाली लड़की आज है फूटबॉल कप्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -