दो गुट में झड़प, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में की छापेमारी :फतेहाबाद
दो गुट में झड़प, पुलिस ने आरोपियों की तलाश में की छापेमारी :फतेहाबाद
Share:

रविवार देर रात फतेहाबाद की कबीर बस्ती में दो गुटों में पैदा हुए विवाद के बाद सोमवार को पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की. इस दौरान कुछ आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया. गौरतलब है कि रविवार रात पुरानी रंजिश के चलते इन दोनों गुटों में ईंट, पत्थर, गोलियां चली थी. पुलिस ने करीब एक घंटे की कार्रवाई के बाद इस झगड़े पर काबू किया था.

ठाकर बस्ती में करीब दो साल पहले पिंकी वाल्मीकि की हत्या की गई थी. इस हत्या में कबीर बस्ती के सोनू सहित दर्जनों लोगों को नाम आया था. मामला कोर्ट में चलने के बाद सोनू को बेकसूर मानते हुए रिहा कर दिया. इस मामले के बाद वाल्मीकि समाज व धानक समाज में आपसी रंजिश शुरू हो गई. इस हादसे में घायल वाल्मीकि समाज के सुशील ने बताया कि दो साल पहले उनके परिवार के पिंकी का धानक समाज के लोगों ने मर्डर कर दिया था. इस हादसे के बाद धानक समाज के लोगों के साथ रंजिश चल रही थी. 

वह रविवार देर रात अपने घर के बाहर बैठे हुए थे. इस दौरान कबीर बस्ती निवासी धानक समाज के सन्नी, कांपा, सोनू धानक, ढागी व करीब 15-20 अन्य लोग उनके साथ थे. वह आए और आते उन पर तेजधार हथियारों से उन पर हमला बोल दिया. इस दौरान उन्होंने गोलियां भी चलाई, लेकिन वह बाल- बाल बचे गए. मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उक्त लोगों ने उन पर भी ईंट, गोलियां चलानी शुरू कर दी. इस मामले के बाद वाल्मीकि समाज व धानक समाज के लोग ईंट-पत्थर चलने शुरू हो गए.

घटना के बाद एएसपी गंगाराम पूनिया मौके पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस ने सख्त रवैया कार्रवाई करते हुए जवाबी फायरिंग की. फायरिंग करते देख दोनों पक्षों के लोग मौके से फरार हो गए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -