बेटे ने माँ की हत्या करके कचरे के साथ जलाया

तिरुवनंतपुरम में बेटे के हाथों माँ की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी गई. आरोपी बेटे ने पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या कबूल ली. मंगलवार को शव उनके घर के पीछे कचरा फेंकने वाली जगह से बरामद किया गया इसके पहले बेटे ने बताया था कि उसकी मां सोमवार से लापता हैं.

पुलिस के मुताबिक, 23 वर्षीय आरोपी अक्षय ने अपनी 51 वर्षीय मां दीपा की हत्या करने की बात कबूल ली है. अशोक ने मंगलवार को पुलिस को यह जानकारी दी थी कि उसके घर के पीछे एक झुलसा हुआ शव मिला है. लेकिन बार-बार बयान बदलने के कारण पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने सारा सच उगल दिया. अशोक ने माना कि उसकी अपनी मां से बोलचाल नहीं थी. सोमवार को दोपहर में उसने अपनी मां को छत से नीचे धक्का दे दिया, फिर चादर से उनका गला घोंटकर मार डाला. 

इसके बाद शव को घर के पीछे ले जाकर, पेट्रोल डालकर कचरे के साथ जला दिया. पुलिस ने शव को डीएनए टेस्ट और पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस पता लगा रही है कि क्या अशोक नशीले पदार्थ का सेवन करता है. अशोक इंजीनियरिंग के बाद और परीक्षाओं की तैयारी कर था. उसके पिता मस्कट में नौकरी करते हैं जबकि शादीशुदा बहन संयुक्त अरब अमीरात में है. हत्या के बाद दोनों भारत आए हैं.

पति और प्रेमी के साथ मिल की दूसरे प्रेमी की हत्या

हाई सिक्यूरिटी जेल के अंदर गार्ड ले जा रहा था मोबाइल सिम

प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने कमला मिल हादसे के प्रति जताई संवेदना

Most Popular

- Sponsored Advert -