बॉडी के टुकड़े कर फ्रिज में रखने वाला हत्यारा गिरफ्तार
बॉडी के टुकड़े कर फ्रिज में रखने वाला हत्यारा गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली स्थित दक्षिणी दिल्ली के साकेत में सैदुलाजाब में जिस 29 वर्षीय बारटेन्डर विपिन शरीर कई टुकड़ों में कटा हुआ पाया गया था, उसका हत्यारा दोस्त गिरफ्तार कर लिया गया है. 

आरोपी बादल मंडल को उड़ीसा के राउरकेला से पकड़ा गया. पुलिस शुक्रवार को उसे दिल्ली ले आई. पुलिस की पूछताछ के बाद बादल ने हत्या का आरोप कबूल कर लिया.  सूत्रों के अनुसार, हत्या का कारण विपिन से किसी बात को लेकर झगड़ा बताया जा रहा है.

साउथ दिल्ली के डीसीपी ईश्वर सिंह का कहना है कि बादल मंडल ने आरोप कबूल कर लिया है, लेकिन उसने इसे सिर्फ झगड़े का नतीजा बताया है. हालांकि सूत्रों का कहना है कि सैदुल्लाजाब इलाके में रहने वाले विपिन जोशी की हत्या सुनियोजित तरीके से की गई थी. सूत्र बताते हैं कि बादल मंडल को शक था कि उसकी पत्नी और विपिन के बीच अवैध संबंधों है इसी शक के चलते उसने विपिन की हत्या कर दी. हालांकि अभी इस बात के पुख्ता साबुत नहीं मिले है. 

बता दें कि बादल और विपिन 6 साल पुराने दोस्त थे. दोनों ही गार्डन ऑफ फाइव सेंसेज में जॉब करते थे. बादल रेस्तरां में शेफ और विपिन बार टेंडर के तौर पर काम करते थे. बादल 9 अक्टूबर को विपिन के फ्लैट पर गया. वहां दिन में दोनों ने शराब पी. इसके बाद शाम को वह विपिन को अपने फ्लैट पर ले गया. दोनों ने फिर शराब पी. इसके बाद 9 अक्टूबर की देर रात बादल ने विपिन का मर्डर कर दिया.

बादल ने शव को ठिकाने लगाने क लिए मीट काटने वाले चॉपर का इस्तेमाल किया और विपिन के शव के चार टुकड़े किये. फिर इन्हें पॉलिथीन में पैक किया और अपने घर के फ्रिज के अंदर रख दिया. इसके अगले दिन 10 अक्टूबर की शाम करीब 4 बजे बादल अपने फ्लैट को छोड़कर कहीं चला गया.जब  9 अक्टूबर को विपिन जोशी अपने घर से लापता हो गए थे. तो इसकी जानकारी पुलिस को मिली. इसके बाद 14 अक्टूबर की शाम उनका शव बादल मंडल के सैदुल्लाजाब इलाके में ही स्थित एक फ्लैट से मिला था.

 

बिहार : समस्तीपुर में पुलिस फायरिंग के बाद मचा बवाल

प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने कर दी पति की हत्या

छतरपुर में पुलिस आरक्षक की गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -