डायरेक्‍टर ने कहा- 'मिल गईल चंदनिया' बनकर तैयार
डायरेक्‍टर ने कहा- 'मिल गईल चंदनिया' बनकर तैयार
Share:

भोजपुरी फिल्म 'मिल गईल चंदनिया' के डायरेक्‍टर संतोष जैन का कहना है कि इरा फिल्‍म्‍स के बैनर तले बन रही 'मिल गईल चंदनिया' एक ऐसे कलाकार की कहानी है, जो कला के रूह को प‍‍हचानती है और उसी को जीती है. साथ ही वे कहते है कि हमने इस फिल्‍म के जरिये बाजार से प्रभावित एक गरीब और सच्‍चे कलाकार के मर्म को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं.

साथ ही उन्‍होंने कहानी को उम्‍दा बताते हुए कहा कि फिल्‍म पूरी तैयार है और अब यह जल्‍द ही रिलीज की जायेगी. इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के अनुभवी अभिनेता रजा मुराद भी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्‍म 'मिल गईल चंदनिया' के डायरेक्‍टर संतोष जैन मुख्‍य रूप से रायपुर से आते हैं और यह उनकी पहली भोजपुरी फिल्‍म है.

उनका कहना है कि उन्‍हें भोजपुरी भाषा काफी पसंद है, इसलिए उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में रूख कर लिया, साथ ही वे कहते है कि भोजपुरी काफी मिठी भाषा है, एक बार सुनकर मन प्रफुल्लित हो जाता है और इसके दर्शक सिर्फ यूपी बिहार में नहीं, बल्कि विदेशों में भी है. इसलिए मैंने अपनी पहली फिल्म 'मिल गईल चंदनिया' लेकर तैयार हूं, उम्‍मीद करता हूं लोगों को ये पसंद भी आयेगी और फिल्‍म के गाने भी काफी अच्छे है.

ये भी पढ़े

पहले ही दिन 'इत्तेफाक' का इतना रहा बॉक्सऑफिस कलेक्शन

सड़को पर सचिन तेंदुलकर ने जनता को दी हेलमेट पहनने की सलाह, See Video

Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -