घरवालो ने बर्बाद किया इस क्रिकेटर का करियर
घरवालो ने बर्बाद किया इस क्रिकेटर का करियर
Share:

परिस्थितिया इंसान को कहा से कहा ले जाती है कोई नहीं जानता. वक़्त हर आम और खास के साथ अपनी चाल चलता है. आज हम बात कर रहे है 4 जनवरी को 34वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे क्रिकेटर मनप्रीत गोनी की. गोनी जब भारतीय टीम में अपनी प्रतिभा के दम पर दस्तक दे रहे थे, तभी उनकी फैमिली कॉन्ट्रोवर्सी ने उनका करियर खत्म कर दिया. गोनी, 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं. मनप्रीत के अनुसार, 2013 के बाद से उनकी लाइफ के काफी उतार-चढ़ाव आए, जिसका उसर फील्ड पर उनकी परफॉर्मेस पर भी पड़ा.

उन्होंने 2005 में मनप्रीत कौर से शादी की थी. ये लव मैरिज थी. उन्हें फैमिली से अलग होना पड़ा. 2013 में एक वक्त ऐसा भी आया जब गोनी अपनी वाइफ और 4 साल के बेटे से भी अलग होने वाले थे, उन्होंने डिवोर्स तक की अर्जी दे दी थी, 2 साल तक को चंडीगढ़ के अपने घर को छोड़कर मोहाली में रहे. पैसे कमाने के लिए कुछ महीने उन्हें अमेरिका में काम करना पड़ा. मनप्रीत गोनी की फैमिली में विवाद इतना बढ़ गया था कि उनकी मां ने ही उन पर गंभीर आरोप लगाए थे. मां मोहिंदर कौर का कहना था कि उनका छोटा बेटा मनप्रीत गोनी उनके हिस्से की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है. मनप्रीत से उन्हें जान का खतरा है.

2008 में हुए आईपीएल के पहले सीजन में गोनी एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स में थे.इस सीजन में उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हुए टीम को फाइनल तक पहुंचाया था. गोनी ने तब 16 मैचों में 17 विकेट झटके थे.

 

क्रिकेट मैच में हुआ तिरंगे का अपमान

क्रिकेट जगत की बड़ी कहबरों का लेखा जोखा : 04 जनवरी, 2018

यह भी है ख़ास, पढ़ते चलें साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -