आपने देखे Hello Friends! चाय पी लो Memes
आपने देखे Hello Friends! चाय पी लो Memes
Share:

वायरल- कुछ भी खबर आती है तो सबसे पहले वायरल होती है फिर वो डब्बू अंकल हो या चाय वाली आंटी. डब्बू अंकल तो अपने टेलेंट की वजह से वायरल हो गए लेकिन चायवाली आंटी को कौन वायरल किया. चायवाली आंटी में ना कोई टेलेंट है ना ही कोई दम वाली बात लेकिन फिर भी वो डब्बू अंकल से काफी आगे निकल गई और अब उनकी पॉपुलरिटी इतनी बढ़ गई है कि क्या बताए. अक्सर ही जब कोई ज्यादा पॉपुलर हो जाता है या फिर जो लोगों की नजर में हंसी का पात्र बन जाता है लोग उसके मीम्स बनाने शुरू कर देते है, जैसे चायवाली आंटी को ही देख लीजिए.

चायवाली आंटी को लोगों ने हंसी का पात्र बनाकर रख दिया है जिसे देखो वो उनको लेकर मीम्स बनाने में लगा है वो भी ऐसे-ऐसे मीम्स की देखकर मजा आ जाए. मीम्स के माध्यम से कोई भी फेमस हो सकता है बस एक अच्छा डायलॉग होना चाहिए और उसके बाद तो बस देखते जाओ. दुनिया में कई ऐसे लोग बैठे है जो एक डायलॉग को इतना फेमस कर देते है कि मजा ही आ जाए. बस एक डायलॉग आ जाए या फिर कोई ऐसा वीडियो जिसे देखने के बाद लोगों को मीम्स बनाने लग जाए.

लोगों को मीम्स बनाने में बड़ा मजा आता है और इन दिनों सबसे ज्यादा मीम्स अगर किसी के बनाए जा रहे है तो वो है चायवाली आंटी के. आज हम आपके लिए वो मीम्स ही लेकर आए है जिन्हे देखने के बाद आपको काफी मजा आएगा. देखिए..

बॉस छुट्टी के लिए करे किचकिच तो अपनाए ये उपाय

PM मोदी की दीवानी है यह अभिनेत्रियां

एक ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ इंसान ही खाता है इंसान को..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -