एक ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ इंसान ही खाता है इंसान को..
एक ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ इंसान ही खाता है इंसान को..
Share:

दुनिया में कई तरह के रेस्टोरेंट होते हैं जहाँ का खाना लाजवाब होता है. अक्सर लोग ऐसे ही रेस्टोरेंट की तलाश करते हैं जहाँ पर उन्हें बेहतरीन खाना मिले और वहां से वो खुश हो कर जाए. फ्री टाइम में लोग अपने परिवार के साथ ऐसी ही जगह पर जाना चाहते हैं और तरह तरह के रेस्टोरेंट को ट्राय भी करते हैं. वैसे ही एक रेस्टोरेंट ऐसा भी है जहाँ पर इंसान का मांस परोसा जाता है. जी हाँ, आपको अजीब लग रहा होगा लेकिन यही सच है.

दरअसल, ये रेस्टोरेंट है जापान के टोक्यो में जिसका नाम है 'रेज़ोटो ओटोटो नो शोकू रियोहिन' है. आपको बात दें इसका हिंदी में मलतब होता है 'खाने लायक भाई'. कहा जाता है लोग यहाँ पर इंसानों का मीट खाने आते हैं जो बेहद ही अजीब है. अब आपको बता देते हैं इंसानों का मीट आता कहाँ से है जिसे सभी को परोसा जाता है और लोग खाते भी हैं.

बता दें, इस रेस्टोरेंट की एक पॉलिसी है जिसके चलते यहाँ पर लोग अपने मरने का कॉन्ट्रैक्ट करके जाते हैं. जी हाँ,  यहाँ पर लोग अपने मरने की कीमत भी लेते हैं. इंसानों को अपने मरने की कीमत लाखों में दी जाती है और उसके बाद इनके मीट की डिश को करीब 7 से 8 हजार रूपए में बेचा जाता है. इसके अलावा इंसान को यहाँ पर खाना खिलाकर उन्हें पहले फिट किया जाता है ताकि उनका मांस खाने लायक हो जाए.

अगर आप भी ऐसा कुछ चाहते हैं तो यहाँ जरूर जा सकते हैं. लेकिन कोई भी नार्मल इंसान ऐसा करने की सोचेगा भी नहीं. थोड़ा सा बेतुका ज़रूर है लेकिन ऐसा ही काम यहाँ किया जाता है जिसे कई लोग पसंद करते हैं और कुछ लोग नहीं करते.

ऐसी जगह जहाँ घर और बैंक के दरवाजे कभी नहीं होते बंद

Video : अपने कुत्ते के साथ कुछ ऐसा करती है ये महिला

भगवान को छोड़ अमेरिकी राष्ट्रपति को पूज रहा भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -