PM मोदी की दीवानी है यह अभिनेत्रियां
PM मोदी की दीवानी है यह अभिनेत्रियां
Share:

आज जगह जगह पर अगर किसी पॉलिटिकल लीडर के चर्चे है तो वह है भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सभी पसंद करते हैं फिर वह कोई आम इंसान हो या फिर कोई बॉलीवुड सेलेब. आज के समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी की पहली पसंद बन चुके हैं और उन्होंने अपना नाम हर व्यक्ति के दिलो दिमाग में लिख दिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ों से लेकर बच्चो तक सभी पसंद करते हैं और दुनिया में अब सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन हो गए हैं. भारत ही नहीं बल्कि कई ऐसे देश है जहाँ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम के चर्चे होते हैं. आज हम आपको किसी आम इंसान नहीं बल्कि बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन है.

ऐश्वर्या राय - बिग बी की बहु ऐश्वर्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन है वह उन्हें और उनके द्वारा किए गये कामों को खूब पसंद करती हैं. कई बार ऐश्वर्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की सराहना की है.

माधुरी दीक्षित - बॉलीवुड में अपने डांस से सभी को दीवाना बनाने वाली माधुरी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा चलाए गये स्वच्छ भारत अभियान से सबसे ज्यादा प्रभावित हुई थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को माधुरी काफी पसंद करती हैं.

रवीना टंडन - रवीना अपने दशक की एक शानदार एक्ट्रेस रही है और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व काफी पसंद है वह अक्सर ही अपने इंटरव्यू में उनके बारे में बात कर चुकी हैं.

कीचड़ की रोटी खा रहे लोग, सहवाग ने किया वीडियो शेयर

'नीले खून' वाले जीवों का मेडिकल लैब में चूसा जा रहा खून

एक ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ इंसान ही खाता है इंसान को..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -