औरत बनकर रहता है ये आदमी, वजह जानकर चौक जाएंगे आप
औरत बनकर रहता है ये आदमी, वजह जानकर चौक जाएंगे आप
Share:

कई लोग फेन्सी ड्रेस और या किसी रंगमंच के कार्यक्रम में स्त्री या पुरुष का रूप धारण करते हैं. कभी कोई औरत आदमी का रूप अपना ले तो वो आम बात होती हैं लेकिन कभी कोई आदमी औरत का रूप ले लेता हैं तो वो सभी को चौकाने वाली बात हो जाती हैं. लोगों के कपड़े सही उनकी पहचान होती हैं. अगर आपने कभी किसी शर्ट पेंट पहनने वाले लड़के या आदमी को औरत के कपड़ों में देख लिया तो ये आपके लिए भी हैरानी वाली बात होगी.

आज हम आपको एक ऐसे ही आदमी के बारे में बता रहे हैं जो औरत का रूप धारण करके रहता हैं. जी हाँ.. ये आदमी दिल्ली का रहने वाला हैं जो पिछले 12 साल से साड़ी पहनकर ही रहता हैं. अब आपके दिमाग में भी ये ही सवाल आ रहा होगा कि आखिर क्यों ये आदमी साड़ी पहनकर रहता हैं? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं... जब आप इस आदमी के साड़ी पहनने के कारण जानेंगे तो चौक जाएंगे.

इस आदमी का नाम हैं हिमांशु वर्मा लेकिन हिमांशु को सभी लोग साड़ी पहनने वाले आदमी के नाम से जानते हैं. दरअसल हिमांशु को साड़ी पहनना बहुत पसंद हैं और इसलिए वो पिछले 12 साल से साड़ी ही पहन रहे हैं. हिमांशु ने इस बारे में कहा था कि, 'साड़ी हमारी संस्कृति का अहम् हिस्सा हैं और इसे महिलाए ही नहीं बल्कि पुरुष भी पहन सकते हैं.

हिमांशु का साड़ी पहनने का एक मकसद भी हैं कि वो दुनियाभर में भारतीय परिधान की शोभा बढ़ाना चाहते हैं और लोगो को साड़ी पहनने के लिए जागरूक भी करना चाहते हैं इसलिए वो हर साल साड़ी फेस्टिवल भी आयोजित करते हैं.

बर्फ का टुकड़ा बना सकता है सेक्स को और बेहतर

बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां

बॉस छुट्टी के लिए करे किचकिच तो अपनाए ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -