बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां

बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां

कई महिलाएं ऐसी होती हैं जिन्हें सेक्स के बारे में बात करने से हिचकिचाहट होती है. लेकिन वो सेक्स करने में काफी सहज होती हैं और इसे एन्जॉय भी करती हैं. एक शोध में ये भी पाया गया है कि सेक्स के लिए जितना लड़के आतुर होते हैं उतनी ही लड़कियां भी होती हैं और घर के बैडरूम के अलावा कही और ही सक्स करने में मज़ा आता है. हर लड़की की अलग चाहत होती है और वही हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपकी महिला पार्टनर को कौनसी जगह पर सेक्स करने की इच्छा होती है.

* घर की छत पर :

अक्सर लड़के और लड़की घर की छत पर छुपकर मिलते हैं. ऐसे में दोनों के बीच कुछ रोमांस भी होता है जो कभी सेक्स का रूप भी ले सकता है. ऐसे में लड़कियों की इच्छाएं बढ़ जाती है.

* कॉलेज में सेक्स : घर से निकलने के बाद वो कॉलेज में सेक्स करना पसंद करती हैं. इसका पता टीवी चलता है जब कॉलेज के बाथरूम से कंडोम मिलते हैं. कॉलेज में अपने साथी के साथ वहीं संबंध बनाने के लिए आतुर रहती हैं.

* कार में सेक्स :

सबसे ज्यादा लड़के और लड़कियों को कार में सेक्स करने से मज़ा आता है. जब भी लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं तो कहीं सुनसान जगह देख रूककर कार में सेक्स करने की इच्छा रखती हैं जो एक अलग अनुभव होता है.

* सिनेमा हॉल :

फिल्म देखने के साथ ही लड़कियां रोमांस में डूब जाती हैं और उसी जगह पर अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने की इच्छा रखती हैं.

ऐसे बनाए फर्स्ट टाइम सेक्स को यादगार

सेक्स से प्रभावित हो सकती है आपकी स्मृति

क्यों उम्र के साथ धीरे-धीरे मन सेक्स से दूर भागता है?

?