बर्फ का टुकड़ा बना सकता है सेक्स को और बेहतर

बर्फ का टुकड़ा बना सकता है सेक्स को और बेहतर

पति पत्नी के रिश्ते को बनता है सेक्स का रिश्ता. इससे जीवन की गाड़ी सुखी से चलती है और रिश्तों में कोई कड़वाहट भी नहीं आती. यानी रिश्तों में सेक्स का बहुत महत्वपूर्ण किरदार है. अक्सर लोग इसे सिर्फ एक काम के अनुसार देखते हैं जिससे आपके रिश्ते पर असर पड़ सकता है. भागदौड़ भरी ज़िन्दगी के चलते आप इसे काम की तरह देखते हैं और खत्म करना चाहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं एक बर्फ का टुकड़ा आपके सेक्स के आनंद को दुगना कर सकता है. आइये हम बता देते हैं.

एक बर्फ के टुकड़े से आप सेक्स लाइफ इतनी मज़ेदार बन जाएगी कि आप हमेहा उन पलों को याद रखेंगे. तो अगर आप सेक्स को बेहतर बनाना चाहते हैं तो बर्फ का उपयोग करें इससे आपका पार्टनर आपकी ओर खिंचा चला आएगा. कमरे में अगर आप टेम्परेचर को बढ़ाना चाहते हैं तो ठंडी बर्फ का उपयोग करें. बर्फ का एक टुकड़ा लेकर अपने शरीर के अंगों पर लगाएं जिससे आपका पार्टनर आपकी ओर आकर्षित हो जायेगा. 

पार्टनर को अपनी तरफ खींचने के लिए उसके संवेदनशील अंगो पर बर्फ के टुकड़े को फिराएं. ऐसा आप फोरप्ले के दौरान कर सकते हैं जिससे आपके पार्टनर की कामोत्तेजना बढ़ सकती है. इसी के ज़रिये आप देख सकते हैं किस तरह आपके पार्टनर का मूड बदल रहा है और ऐसे आप अपने सेक्स को और भी बेहतर बना सकते हैं. फोरप्ले करना आपके सेक्स मोमेंट को और भी बेहतर बना देता है. सेक्स को बेहतर दिशा देने के लिए आप फोरप्ले तब तक कर सकते हैं जब तक कि वो सेक्स के लिए उतावली ना हो जाये.

बैडरूम के अलावा इन जगहों पर सेक्स पसंद करती हैं लड़कियां

ऐसे बनाए फर्स्ट टाइम सेक्स को यादगार

सेक्स से प्रभावित हो सकती है आपकी स्मृति

?