दिल्ली में तेज़ाब धुला अदरक जब्त
दिल्ली में तेज़ाब धुला अदरक जब्त
Share:

नई दिल्ली : यदि हम कहें कि दिल्ली में तेज़ाब में धोकर अदरक बेचीं जा रही है, तो आप यकीन नहीं करेंगे. लेकिन शनिवार को एसडीएम मॉडल टाउन ने एक गोदाम में छापा मारकर मौके पर तेज़ाब से अदरक धोते हुए कर्मचारियों को रंगेहाथ पकड़ा और सामग्री को जब्त किया.

बता दें कि एसडीएम वीरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि आजादपुर मंडी के सामने महेंद्रा पार्क व आदर्श नगर के पास एक गोदाम में कुछ अदरक व्यापारी उसे धोने के लिए तेज़ाब का इस्तेमाल कर रहे है. इस खबर की जब पुष्टि हो गई, तो अचानक मौके पर पहुंची तो देखा कि अदरक के थोक व्यापारी के यहां काम करने वाले कर्मचारी अदरक को तेजाब से धो रहे थे.

घटना स्थल से कई गैलन तेजाब बरामद किया गया. इसके अलावा कई बोरी अदरक भी जब्त किया गया है. पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. बिना किसी रिकॉर्ड के तेजाब की आपूर्ति करने वालों के खिलाफ़ भी कार्रवाई की जाएगी.

उल्लेखनीय है कि इस छापे के दौरान एसडीएम की टीम ने वहां पर कई बोरवेल भी सीज कर दिए .  इसका पानी अदरक और तेजाब को मिलाकर धोने में इस्तेमाल हो रहा था. अवैध बोरवेल मामले में अलग से पर्यावरण एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें 

घर में अकेली थी बुजुर्ग महिला, हत्यारे ने चाकू से रेत दिया गला

हाईप्रोफाईल दीपक भारद्वाज मर्डर केस : महंत प्रतिभानन्द हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -