घाटी में सेना के ऑपरेशन में घिरा आतंकी
घाटी में सेना के ऑपरेशन में घिरा आतंकी
Share:

जम्मू : भारत की ओर से जवाबी कार्यवाही के बाद मुँह की खाने वाला पाकिस्तान अपने अगले वार के लिए मंसूबे बना रहा होगा मगर भारतीय सेना ने इस बार बिना रुके घाटी में आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी रखा है और फ़िलहाल तेज कर दिया है. इसी क्रम मे आज सुबह बारामूला के पट्टन इलाके में जवानों ने कुछ आतंकियों को घेर लिया और  फिलहाल फायरिंग जारी है.

इससे पहले गुरुवार को आतंकियों ने कुपवाड़ा के अवंतीपुरा के CRPF कैंप पर हमला बोला था. यह कैंप अवंतीपुरा के पंजगाम रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित है. इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया था. देर रात तक यहां सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया. गौरतलब है कि सुंजवां आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के बाद रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी थी, जिसके बाद से वह लगातार गीदड़ भभकी दे रहा है. सीतारमण ने  सुंजवां आर्मी कैंप पर हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ बताते हुए पाकिस्तान अंजाम भुगतने की चेतावनी दी है.

इसके जवाब में पाकिस्तान ने गुरुवार को एक बार फिर से कहा कि वह भारत की किसी भी सैन्य कार्रवाई से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है. साथ ही सुंजवां आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले में अपनी भूमिका होने से इनकार किया है.

पाक के जहन में डर कर गया है घर

सवाल जो मोदी ने पूछे थे अब कांग्रेस ने उन्ही पर दागे

राष्ट्रपति ने इस्तीफ़ा दिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -